सिर्फ ₹25,000 की डाउनपेमेंट पर घर लाएं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कितनी आएगी EMI…

Prakash Gupta
2 Min Read

एथर 450 एपेक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर: अगर आप नई ईवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर होने वाली है। बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता एथर एनर्जी ने भारतीय बाजार में नए एपेक्स 450 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी बुकिंग के लिए आपको सिर्फ 25,000 रुपये चुकाने होंगे। इसके अलावा कंपनी जल्द ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही है। बताया जा रहा है कि इसका सीधा मुकाबला कंपनी के S1 Pro से होगा और इसकी डिलीवरी भी मार्च 2024 से शुरू होगी।
यह 450 सीरीज में होगा.

आपको बता दें कि अभी तक एथर कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कंपनी का अब तक का सबसे तेज स्कूटर होने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम 450 एपेक्स होगा और इसकी लॉन्चिंग भी अगले साल होने वाली है। लोगों को इसका डिजाइन काफी पसंद आ रहा है. साथ ही इसकी स्पीड और रेंज भी काफी शानदार होगी जो ग्राहकों को इसकी ओर आकर्षित करेगी।

कंपनी एक फैमिली स्कूटर भी लाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 450 एपेक्स के अलावा ऑटोमेकर एक नया फैमिली स्कूटर भी तैयार कर रहा है। यह फैमिली स्कूटर बेहद कम कीमत में पेश किया जाएगा। कंपनी की ओर से इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 120 किमी की राइडिंग रेंज प्रदान करता है। लेकिन इसकी कीमत कम है इसलिए इसमें आपको शायद कम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Share This Article