प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों

प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: युवक ने अपनी गर्भवती प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. आरोपी युवक प्रेमिका को पेंड्रा से चांपा ले गया और वहां उसे मौत के घाट उतार दिया. युवती का शव पेंड्रा क्षेत्र में स्थित पैतृक गांव पहुंचा. जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल है. आरोपी प्रेमी और मृतका दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे.

पेंड्रा के एक युवक ने अपनी गर्भवती प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.
युवती के परिजन और समाज वाले आरोपी के घर बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए थे. गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को बुलाना पड़ा. प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों ने मशक्कत के बाद देर शाम 8 बजे युवती के शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजा. फिलहाल, अधिकारी मौके पर नजर बनाए हुए हैं.

2 साल पहले गांव की ही युवती को आरोपी भगाकर ले गया और फिर कुछ दिन बाद वापस आकर गांव में ही दोनों रहने लगे. दोनों का विवाह नहीं हुआ था. घर वालों ने भी लड़की को छोड़ दिया था. बीते रविवार को आरोपी मोटर साइकिल से कुड़कई गांव पहुंचा और अपनी प्रेमिका को लेकर चांपा चला गया. जबकि उसकी प्रेमिका 9 महीने के गर्भ से थी.

परिजनों से मारपीट की कोशिश

परिजनों के अनुसार 16 सितंबर को डॉक्टर ने उसकी डिलीवरी की डेट दे रखी थी. लेकिन सोमवार को खबर आई कि चांपा में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है.आक्रोशित भीड़ ने युवक के परिजनों से मारपीट की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं होने दिया और परिजनों को सुरक्षित बचा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES