सिर्फ 1 रुपये में बुक करें ये इलेक्ट्रिक बाइक, देगी 190KM की रेंज, जानें डिटेल…

Prakash Gupta
2 Min Read

अहमदाबाद स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्ट-अप स्विच ग्रुप ने नई CSR 762 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की है। जिसका खुलासा कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में किया था और अब इसे 1.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत के साथ लॉन्च किया है।

अगर आप अपने लिए नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस स्कूटर को देख सकते हैं। हालाँकि, अगर हम केवल इसकी रेंज की बात करें तो यह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होने वाली है। आइए एक नजर डालते हैं इसकी कीमत और फीचर्स पर।

अद्भुत बैटरी और रेंज

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी और रेंज की बात करें तो कंपनी ने CSR 762 को दो 3.6 kWh लिथियम-आयन स्वैपेबल बैटरी पैक से लैस किया है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज के साथ 190 किलोमीटर तक 66 सड़कों पर चल सकती है। 120 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति। 3kW (4bhp) PMS इलेक्ट्रिक मोटर 3800 RPM पर 10kW (13.4 bhp) की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करती है।

सीएसआर 762 ई बाइक विशिष्टताएँ

यह बिल्ट-इन मोबाइल चार्जर, कवर मोबाइल होल्डर, आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह 6 अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ भी आता है।

1 रुपये में बुक करें

वहीं अब कंपनी इस बाइक के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है जिसके तहत आप इसे मात्र ₹1 में आसानी से प्री-बुक कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी को अब तक कुल 12 हजार से ज्यादा ऑर्डर मिल चुके हैं। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक इसकी डिलीवरी इसी साल अगस्त में शुरू की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Share This Article