टॉप न्यूज़

Bollywood ! इन हसीनाओं के दिल पर राज करते थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. उनके निधन को अब 2 साल से अधिक का समय बीत चुका हैं लेकिन फैन्स को अब भी उनके निधन पर भरोसा नहीं हो रहा हैं. उनके प्रशंसक उन्हें अब भी काफी मिस करते हैं और उनके याद में सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करते रहते हैं.

सुशांत का निधन जिन परिस्तिथियों में हुआ था, उसके बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम खूब सुर्ख़ियों में आया था. बताया जाता हैं कि दोनों लिव-इन में रहते थे. इन सब के बीच आज इस लेख में 4 ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में जानेगे. जिनके साथ सुशांत का अफेयर रहा हैं.

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे ऐसी अभिनेत्री रही हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के दिल के सबसे करीब रही हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप की अधिकारिक पुष्ठी भी की थी और कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते थे. लेकिन शादी के पहले ही दोनों अलग हो गए थे. जिससे उनके फैन्स को भी काफी दुःख हुआ था. अंकिता लोखंडे ने पति विक्की के लिए कहीं ऐसी बात जिसे सुनकर भड़क गए सुशांत राजपूत के फैन्स

रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. दरअसल सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराइ थी. इसके आलावा उन्हें एनसीबी ने भी गिरफ्तार किया था. सुशांत की मौत के बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों का अफेयर था लेकिन उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिसियल नहीं किया था.

सारा अली खान
अभिनेत्री सारा अली खान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दर्शकों को ये जोड़ी खूब पसंद आई थी. बताया जाता हैं कि फिल्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था लेकिन फिर दोनों की राहें अलग हो गई थी. सारा अली खान करने लगी है इस साउथ एक्टर को पंसद, फोटोज हुई लीक

कृति सेनन
अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत की लाइफ में कृति सेनन की एंट्री हुई थी. बताया जाता हैं कि राब्ता फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी और दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे लेकिन दोनों में किसी ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles