टॉप न्यूज़

Bollywood सितारे मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं,

Bollywood सितारे मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं, जिससे वह करोड़ों कमाते हैं. हालांकि, यह इनका एक मात्र सोर्स ऑफ इनकम नहीं है. इसके अलावा शादी-पार्टीज में शिरकत करने के भी यह करोड़ों पैसे चार्ज करते हैं.

बॉलीवुड देश की सबसे लोकोप्रिय इंडस्ट्री में से एक हैं. यही कारण हैं बॉलीवुड स्टार्स लोकप्रियता के मामलें में भी सबसे आगे रहते हैं. अपने फेवरेट स्टार्स की एक झलक पाने के लिए फैन्स कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. हर कोई अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने की इच्छा रखता हैं लेकिन सभी के लिए ये संभव नहीं हैं. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपने घर में शादी या अन्य किसी फंक्शन में मोटे पैसे खर्च करके इन स्टार्स को बुलाते हैं.

आज इस लेख में हम 5 ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानेगे, जो शादी या अन्य फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए सबसे अधिक फ़ीस लेते हैं.

सनी लियोनी
सनी लियोनी अपनी खूबसूरती की डांस के लिए जानी जाती हैं. अगर कोई फैन इस अभिनेत्री को अपने फंक्शन में बुलाना चाहता हैं तो इसके लिए लाखों रूपए खर्च करने पड़ेगे.

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस से शादी करने अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं लेकिन जब वह भारत में रहती थी तो वह शादी व अन्य फंक्शंस में परफॉर्म करती थी. जिसके लिए वह 2 से 3 करोड़ की मोटी फ़ीस लेती थी. प्रियंका चोपड़ा की इन हरकतों से परेशान हो गए थे पिता, फिर उठाया था ये कदम

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान किसी भी निजी फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए सबसे अधिक फ़ीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह एक परफॉरमेंस के लगभग 3 से 4 करोड़ रूपए लेते हैं.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ भी इस सूची का हिस्सा हैं. ये अभिनेत्री भी शादी में परफॉर्म करने के लिए करोड़ो की फ़ीस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी फ़ीस लगभग 3.5 करोड़ करोड़ हैं. कैटरीना कैफ की 10 बोल्ड फोटोज को देखकर आपके भी छूट जायेगे पसीने

सलमान खान
बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान महफिल ज़माने में माहिर माने जाते हैं. ऐसे में जब शादियों में परफॉर्म करने की बात जाती हैं तो उनकी फ़ीस भी करोड़ों में हैं. कथित तौर पर अभिनेता एक परफॉरमेंस के लिए लगभग 1.5 से 2 करोड़ की मोटी फ़ीस लेते हैं.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles