टॉप न्यूज़

BOLLYWOOD ! किन्नर बने राजपाल यादव, ऐसा रूप देखकर फैंस की फटी रह गई आंखें

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और बिग-बाॅस की विनर रुबीना दिलैक जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अर्ध’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं है। वहीं इस फिल्म में अपनी काॅमेडी से सभी के दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव नजर आने वाले है। हाल ही में ‘अर्ध’ का फर्स्टलुक सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमें राजपाल यादव और रुबीना दिलैक एक साथ नजर आ रहे थे।

अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक रुबीना ने खुद इंस्टाग्राम पर जारी किया था। जिसमें वे लाल साड़ी पहने नजर आ रही थीं। वहीं राजपाल यादव भी साधारण आदमी की तरह दिखाई दे रहे थे। लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बड़ी ही मजेदार होने वाली है।

10 जून को रिलीज होगी फिल्म

रुबीना की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर रिलीज के साथ मूवी की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म जल्द ही जी5 पर 10 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में राजपाल यादव का अनदेखा अवतार देखने को मिलेगा। ‘अर्ध’ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा थआ कि ‘अपने सपनो के साथ जिंदगी जीने का तरीका सिखाने आ रही है ZEE5 की नई फिल्म अर्ध।’ अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक को खूब बधाईयां मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि राजपाल और रुबीना एक गांव के सीधे-साधे लोग हैं, जो अपने सपनों को लेकर शहर आते हैं।

कैसी है फिल्म की कहानी

इस फिल्म का निर्देशन पलाश मुच्छल ने किया है। फिल्म में रुबीना दिलैक, राजपाल यादव के अलावा हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम रोल में नजर आने वाले है। रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में राजपाल यादव किन्नर के रोल में नजर आने वाले है। वहीं रुबीना दिलैक उनकी पत्नी के रोल में होंगी।

फिल्म की कहानी एक छोटे से शहर से आए शिवा (राजपाल यादव) की है। जो सपनों की नगरी मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आता है। लेकिन उसे कोई भी काम नहीं मिलता है। अपनी हाईट के कारण शिवा को काफी ताने भी सुनने को मिलते हैं। शिवा की शादी हो चुकी है और साथ ही उसका एक बच्चा भी है। परिवार का पालन-पोषण करने के लिए वो मजबूरी में शिवा से पार्वती (किन्नर) बनता है। साड़ी पहने, गजरा, बिंदी लगाए शिवा अपनी असलियत छुपाता फिरता है। और पैसों के लिए ट्रैफिक सिग्नल और लोकल ट्रेनों में घूमता है।



Post Views:
4

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button