बिग बॉस 17: विक्की जैन ने अंकिता पर उठाया हाथ! समर्थन में आईं सास, बोलीं- ये बहुत गलत है

Prakash Gupta
2 Min Read

बिग बॉस 17 भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। यह पहला सीज़न है जहां निर्माताओं ने दो विवाहित जोड़ों को प्रतियोगी के रूप में आमंत्रित किया है। इस इवेंट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी नजर आए।

बाहरी दुनिया में कपल गोल सेट करने वाली यह जोड़ी बिग बॉस के घर में बिल्कुल अलग दिखती है। दोनों को शो में अक्सर लड़ते हुए देखा गया था. और इस बार, यह थोड़ा अधिक गंभीर है। क्योंकि शो के अंदर विक्की गुस्से में अंकिता की तरफ हाथ बढ़ाते नजर आ रहे हैं. जिस पर अब कहा जा रहा है कि विक्की, अंकिता पर हाथ उठाने की कोशिश कर रहे थे.

बिग बॉस 17 शो का यह वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में अंकिता की मां का एक बयान खूब ट्रोल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में अंकिता की मां से मीडिया ने शो में विक्की और अंकिता के बीच अनबन को लेकर सवाल किया था, जिसमें मीडिया ने विक्की के हाथ उठाने वाले क्लिप पर सवाल किया था, जिस पर उन्होंने अपनी बेटी और दामाद के रिश्ते के बारे में कहा था- कायदा कि वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

अंकिता की मां ने विक्की के सपोर्ट में कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, मैं विक्की को जानती हूं, वह बहुत प्यारा है। ये दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''कड़वी सच्चाई स्वीकार करें आंटी जी. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि हमें अब झूठ बोलना पड़ेगा, लेकिन हम सब जानते हैं.

Share This Article