Bhopal Chief Minister Shivraj Singh Chauhan’s Helicopter Stuck In Between The Clouds

Bhopal Chief Minister Shivraj Singh Chauhan’s Helicopter Stuck In Between The Clouds

[ad_1]

भोपालः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब बाढ़ प्रभावित का हवाई जायजा लेने निकले थे, तब उनका हेलिकॉप्टर बादलों में फंस गया. इसका खुलासा खुद मुख्यमंत्री चौहान ने करते हुए कहा कि हर तरफ बादल ही बादल थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया है कि शनिवार को वह बाढ़ के हालात का जायजा लेने हेलिकाप्टर से निकले थे. जब उनका हेलिकॉप्टर प्रभावित क्षेत्रों से होकर गुजर रहा था, तभी बादल काफी नीचे होने के कारण हेलिकॉप्टर इन बादलों के बीच फंस गया था. पायलटों ने सूझबूझ का परिचय दिया और सुरक्षित निकाला.

उन्होंने दोनों पायलटों को भी धन्यवाद दिया है और कहा कि पायलटों ने उस समय सूझबूझ का परिचय दिया था. पायलटों से उन्होंने कहा कि “जब कभी ऐसी स्थिति हुआ करे तो बता दिया करें.” मुख्यमंत्री ने बताया, “बादलों का एक ऐसा समूह होता है, जिसमें करंट होती है और वह हेलीकप्टर को अपनी तरफ खींचते हैं. इससे विमान की पंखियां भी टूट सकती हैं और बड़ा नुकसान हो सकता है.”

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते दिनों हुई मुसलाधार बारिश ने बाढ़ के हालात पैदा कर दिए हैं. राज्य के 12 जिलों में 411 से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसस पहले भी विदिशा सहित 5 जिलों में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर चुके हैं.

इसे भी देखेंः
प्रणब दा के निधन पर बांग्लादेश में भी होगा एक दिन का राष्ट्रीय शोक

प्रणब मुखर्जी के निधन पर मनमोहन सिंह बोले- देश ने आजाद भारत के महान नेताओं में से एक को खो दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES