छत्तीसगढ़ की खबरे

Bhilai : रफ्तार का कहर! बाइक स्टंट बाज ने, लंगर खा रहे लोगों को कुचला, 1 की मौत, 3 घायल

भिलाई: देर रात बाइकर्स गैंग ने लंगर में खिचड़ी खा रही दो महिलाओं सहित तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। यह सड़क हादसा इतना भयावह था कि बाइक की टक्कर दो महिलाएं हवा में उछलकर दूर जा गिरीं। इसमें एक महिला का हाथ और एक का पैर टूट गया। वहीं बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते बाइकर्स गैंग वहां से गायब हो गया। सूचना मिलते ही भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को सुपेला हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सेक्टर 5 में 7 मिलियन चौक से ठीक पहले सेक्टर 6 बीएसपी स्कूल के पास ये सड़क दुर्घटना हुई है। देर रात 9 बजे के करीब जब यह हादसा हुआ तब सेक्टर 6 में सेंट्रल एवेन्यू से लगे मंदिर में खिचड़ी का भोग बंट रहा था। वहां पर खिचड़ी लेने वाले भक्तों की भीड़ लगी थी। इस दौरान सेक्टर 9 से पावर हाउस की तरफ बाइकर्स का एक गैंग निकला। इन सभी की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा के ऊपर थी। इस गैंग का एक युवक रफ्तार से आया और अपना संतुलन खो बैठा।

वह इतनी स्पीड में था कि दो महिलाओं और एक पुरुष को टक्कर मारा। टक्कर इतनी तेज थी दोनों महिलाएं हवा में उछलकर दूर जा गिरीं और उनके हाथ पैर टूट गए। वहीं युवक बेसुध होकर गिर गया। बाइक चालक युवक बाइक के साथ ही काफी दूर तक सड़क में घिसटता हुआ चला गया। उसको इतनी गहरी चोटें आई और इतना खून बह गया उसने वहीं पर दम तोड़ दिया, जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दुर्ग का बताया जा रहा बाइकर्स गैंग

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह बाइकर गैंग दुर्ग के गौरी का है। करीब 10 से 12 बाइक व स्कूटर में सवार लड़के हर रोज रात में काफी तेज रफ्तार में सेक्टर की सड़क पर बाइक दौड़ाते हैं। यह लोग इस दौरान स्टंट भी करते हैं। पुलिस को इस बारे में जानकारी होने के बाद भी वह न तो इन्हें पकड़ पाती है और न ही कोई कार्रवाई कर रही है। अब एक की जान चले जाने के बाद पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है। थाना प्रभारी राजेश साहू का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी बाइकर्स को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।



Post Views:
39

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button