छत्तीसगढ़ की खबरे

BHILAI : नशे में धुत कार चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर! मौके पर मौत

  • दुर्ग के पाटन थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा , तेज़ रफ़्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर
  • बाइक सवार मासूम की मौके पर मौत , बाइक सवार मासूम का पिता हुआ घायल ,
  • गंभीर हालत में पिता अस्पताल में भर्ती

भिलाई ; शराब के नशे में कार चला रहे युवक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को चपेट में ले लिया. घटना में पिता गंभीर और पुत्र की मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित भीड़ को शांत कराया. शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया. मामले में कार चालक के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है.

पाटन पुलिस ने बताया कि, तर्रीघाट निवासी तोमन साहू अपनी बाइक सीजी 07 एलएन 6717 में बेटा गगन साहू 8 वर्ष को लेकर पहंदा से तर्रीघाट जा रहे थे. इस दौरान कार सीजी 04 जेएस 8736 के चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्व वाहन चलाते हुए सिकोला मार्ग के पास बाइक सवार पिता-पुत्र को ठोकर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिता तोमन साहू सड़क के बीच जा गिरा जो गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं पुत्र गगन की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के समय कार चालक शराब के नशे में था.

जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त कार में चालक समेत तीन युवक सवार थे. तीनों राजेन्द्र नगर रायपुर निवासी जागेचरन बघेल , माइकल मसीह ,अभय डहलिया उर्फ ऐनु है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार चालक ने गगन को चपेट में लेने के बाद उसे करीब 10 मीटर तक सड़क पर घसीटते हुए लेकर गया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.



Post Views:
5

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles