बेहतरीन हॉरर फिल्म: अकेले न देखें ये 5 हॉरर फिल्में, डर से कांप उठेंगे आप

Prakash Gupta
3 Min Read

सबसे अच्छी हॉरर फिल्म: बॉलीवुड में बहुत कम हॉरर फिल्में बनती हैं। अगर कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड में ऐसी हॉरर कॉमेडी फिल्में हैं जिनमें हॉरर सिर्फ नाम के लिए है। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसी हॉरर फिल्में लेकर आ रहे हैं, जिन्हें अकेले देखना हर किसी के बस की बात नहीं है। आप इन फिल्मों को अकेले देखने के लिए अपने दोस्तों और सहकर्मियों को चुनौती भी दे सकते हैं।

जादुई: हॉलीवुड फिल्म द कॉन्ज्यूरिंग बेहतरीन हॉरर फिल्मों में से एक है। यह फिल्म दो असाधारण जांचकर्ताओं की सच्ची कहानी पर आधारित है। जो अलौकिक शक्तियों की तलाश करते हैं और उनसे बात करते हैं।

जादू देनेवाला: यह एक डरावनी फिल्म है जो 1971 की कहानी बताती है। इसमें एक आदमी अपने नए अपार्टमेंट में कुछ अजीब घटनाओं को देखता है। यहीं से ये कहानी शुरू होती है. आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं।

मणिचित्राथाझु: यह एक हॉरर फिल्म है. IMDB पर इसकी रेटिंग 8.2 है। यह एक नर्तकी की कहानी बताती है जो कई वर्षों से महल के एक कमरे में कैद है। वर्जित कक्ष को खोलने के बाद आत्मा बाहर आती है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

माया: उनकी कहानी भी दिलचस्प है. इसमें एक महिला थिएटर में एक भयानक और डरावनी फिल्म देखने की चुनौती स्वीकार करती है. कहानी इसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है. आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं।

पिज़्ज़ा: फिल्म की कहानी एक पिज्जा डिलीवरी बॉय के इर्द-गिर्द घूमती है। एक बार जब फूड डिलीवरी बॉय खुद में एक असाधारण बदलाव महसूस करता है, तो उसका जीवन पहले से अलग हो जाता है। आप इसे अमेज़न प्राइम पर भी देख सकते हैं।

स्त्री: बॉलीवुड फिल्म स्त्री भी एक डरावनी-रहस्यमयी कहानी है जिसमें कॉमेडी का तड़का भी है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। आप फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Share This Article