अपने अंदर के ड्रैगन को जगाएं: नए साल की पूर्व संध्या पर आनंद महिंद्रा का लोगों को संदेश

Prakash Gupta
2 Min Read

आनंद महिंद्रा अवेकन द ड्रैगन कहते हैं: साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है, साल का पहला दिन कई मायनों में खास रहा। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज तक सभी ने नए साल की शुभकामनाएं दीं. आनंद महिंद्रा भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग के सबसे सफल नेताओं में से एक हैं।

ड्रैगन का सकारात्मक पक्ष

नए साल के मौके पर आनंद महिंद्रा ने देशवासियों को खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर ड्रैगन की तस्वीर वाला नए साल का टेम्पलेट शेयर करते हुए कहा कि देश के सभी लोगों को अपने अंदर के ड्रैगन को जगाना चाहिए. आनंद महिंद्रा ने ड्रैगन के सकारात्मक पक्ष के बारे में भी बताया।

एक पोस्ट में क्या?

आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स पोस्ट में बताया कि भूटान ने उन्हें ड्रैगन की तस्वीर वाले नए साल के टेम्पलेट के साथ नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, “यह निश्चित रूप से बहुत रोमांचक और ऊर्जावान है। ड्रैगन के वर्ष में आपका स्वागत है। उन्होंने कहा, ''मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है।''

“प्राचीन समय में, लोग सोचते थे कि ड्रैगन अपने वांछित चरित्र के साथ नेता बनने के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति था। ड्रेगन जन्म से ही बहुत साहसी, दृढ़निश्चयी, बुद्धिमान, उत्साहित और आत्मविश्वासी होते हैं।

ड्रेगन कभी चुनौतियों से नहीं डरते और जोखिम लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। ड्रैगन की एकमात्र कमजोरी उसका अहंकार है। क्या आप इस वर्ष अहंकार के बिना अपने अंदर के ड्रैगन को जगा सकते हैं?

वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय भारतीय कारोबारियों में से एक हैं। आनंद महिंद्रा ज्यादातर एक्स पर सक्रिय रहते हैं। वह हमेशा देश के लोगों के साथ दिलचस्प बातें, वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं।

Share This Article