देश दुनिया

BJP पर भड़के Ashok Gehlot, कहा- आप लोगों के बाप-दादा आ जाएंगे तो भी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनने वाला

सेना में भर्ती संबंधी केंद्र की नई योजना ‘अग्निपथ’ के विरोध में और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कथित ‘‘प्रतिशोध की राजनीति’’ को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। दिल्ली में जंतर मंतर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी ये विचारधारा की लड़ाई है। हमारी बीजेपी और मोदी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। वो हमें दुश्मन मानते हैं। कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहते हैं। आप लोगों के बाप-दादा आ जाएंगे तो भी ये कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनने वाला है।

सीएम गहलोत ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार चौथे दिन शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं लेकिन इसके बावजूद पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला कर रही है और उन्हें रोक रही है। सीएम गहलोत ने कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर साहब से और ईडी के डायरेक्टर साहब से, सीबीडीटी के चेयरमैन साहब से, मुझसे मिलने में क्या हर्ज है? मैं फिर टाइम मांग रहा हूं उनसे वापस से, उनसे मिलना ही तो है, चाय पिलाओ नहीं पिलाओ तुम्हारी मर्जी है, खाली जाकर मैं बात तो कहूं अपनी?

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) समाचार पत्र नेशनल हेराल्ड धन शोधन मामले में गांधी से पूछताछ कर रहा है और सोमवार को चौथी बार वह एजेंसी के सामने पेश हुए। गौरतलब है कि ईडी धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। वहीं, सेना में भर्ती संबंधी केंद्र की नई ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शन और हिंसा की घटनाएं सामने आई हैं। इस नई योजना के तहत थलसेना, नौसेना और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती चार साल के लिए संविदा आधार पर की जाएगी और इन्हें ‘अग्निवीर’ नाम दिया जाएगा। कांग्रेस ने दावा किया है कि यह योजना ‘‘युवा विरोधी’’ है और सेना को ‘‘बर्बाद’’ करेगी।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button