in ,

पुलिस अधीक्षक गौपेम की लाउड हेलर से घोषणा

1 Views
दीपक कश्यप ब्यूरो चीफ छत्तीसगढ़

पुलिस अधीक्षक गौपेम की लाउड हेलर से घोषणा – बेवजह घर से बाहर निकले तो सार्वजनिक हित में होगी कार्यवाही

GPM के व्यस्ततम चौकों से ख़ुद दी क़ानूनी प्रावधानों की जानकारी

आज GPM पुलिस ने दर्ज की सहयोग ना करने वाले एक सिविलीयन पर FIR

कोरोना वायरस के दुष्प्रभाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक गौपेम सूरज सिंह परिहार आम जनता को संक्रमण से बचाने के लिए लगातार अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग/चेकिंग की कमान खुद संभाले हुए हैं।

आज पुनः चौथे दिन गौपेम पुलिस द्वारा फ़्लैग मार्च निकाला गया जिसमें पेंड्रा के आजाद चौक और गौरेला के अमरकण्टक चौक पर लाउड हेलर के माध्यम से पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने जनता को कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय बताये.

उपाय साथ साथ अपील करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ‘हम कम से कम अपने घरों से निकलें और बहुत जरूरत पड़ने पर और आपात स्थिति में ही बाहर निकलें, जिससे कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है.’ उन्होंने इटली का उदाहरण देते हुए कहा कि स्वास्थ्य और मेडिकल साइंस में आगे रहने वाला इटली देश कोरोना संक्रमण के सामने घुटने टेक रहा है जिससे आप समस्या की गम्भीरता समझ सकते हैं, वाइरस बहुत संक्रमणकारी है इसलिए आप अपने घरों से कम से कम निकलें। पेट्रोलिंग टीम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरेला, रक्षित निरीक्षक, थाना प्रभारी गौरेला एवं पेंड्रा एवं पुलिस स्टाफ साथ में थे।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बिना जनता के सहयोग से करोना जैसी महामारी पर विजय नही पाई जा सकती । आम जनता अपना सहयोग व जिम्मेदारी निभाए।औऱ लॉक डाउन को सफल बनाए।सख़्त लहजे में चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों ख़िलाफ़ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।ग़ौरतलब है कि आज GPM पुलिस ने शासकीय कर्मियों से करोना मसले पर सहयोग ना करने वाले एक शख़्स अन्नू राठौड़ पर एफ़॰आई॰आर॰ भी दर्ज की है।

admin

Written by admin

होम आइसोलेशन की हिदायत नही मानने पर प्रशासन ने किया एफआईआर दर्ज!

21 Days Lockdown: ऋष‍ि बोले- इसे भी देख लेंगे