सराहनीय: राहत कोष में 1 महीने की सैलरी देंगी हिमा

0
1
Listen to this article
नई दिल्लीस्टार भारतीय स्प्रिंटर ने कोरोनो वायरस महामारी से निपटने के लिए अपनी एक महीने की सैलरी दान करने का फैसला किया है। हिमा दास असम के राहत कोष में अपना वेतन दान करेंगी।

भारत में कोरोना वायरस से जुड़े मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चीन से फैले इस घातक वायरस से दुनियाभर में अब तक 22 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और दिग्गज हस्तियां इससे बचाव के लिए घर पर रहने की अपील कर रही हैं।

पढ़ें,

अर्जुन अवॉर्डी ऐथलीट हिमा ने ट्वीट किया, ‘दोस्तों यह साथ खड़े होने और उन लोगों को सपॉर्ट करने का समय है, जिन्हें हमारी जरूरत है। मैं असम सरकार के असम आरोग्य निधि अकाउंट में अपनी एक महीने की सैलरी दे रही हूं। यह अकाउंट कोविड-19 के खिलाफ जंग में लोगों के स्वास्थ्य के लिए बनाया गया है।’

उन्होंने इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, खेल मंत्री किरण रिजिजू और असम के मंत्री एचबी सरमा को टैग किया।

केंद्रीय खेल मंत्री रिजिजू ने हिमा की तारीफ की। उन्होंने हिमा को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘बहुत महान, आपकी कड़ी मेहनत से कमाया एक महीने का वेतनबहुत मायने रखता है और यह बहुत उद्देश्यपूर्ण होगा।’

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया था जिसमें वह घर पर रहते हुए गाना गा रही थीं।

Listen to this article