करजत में फंसे हैं अर्जुन रामपाल, बेटा-पार्टनर भी साथ

0
1
इंडिया लॉकडाउन है ऐसे में कोई अपने घर से नहीं निकल पा रहा। कई सिलेब्स देश से बाहर फंसे हैं वहीं अपने घर से दूर मुंबई से 80 किमी दूर करजत में हैं। अर्जुन ने वहां से वीडियो शेयर किया और बताया कि लॉकडाउन की घोषणा के बाद वह निकल नहीं पाए। इस वजह से उन्होंने परिवार को भी साथ बुला लिया।

वीडियो शेयर करके अर्जुन ने दिया संदेश
अर्जुन ने वीडियो में कहा, आपको लग रहा होगा, इसे क्या हो गया, ये तो साधु बन गया। पर वक्त ही ऐसा आ गया कि साधु का जीवन जीना पड़ रहा है कोरोना वायरसकी वजह से। मैं यहां करजत में था, शूटिंग कर रहा था। पीएम नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया तो मैंने सोचा कि क्यों न यहीं रुका जाए। यहां हवा भी साफ है। मैंने अपने परिवार को और छोटे-छोटे पेट्स को यहीं बुला लिया। हम सब यहीं हैं सेल्फ आइसोलेशन में हैं। आइसोलेशन बहुत जरूरी है उम्मीद करता हूं कि आप भी अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में होंगे। कोरोना वायरस कॉन्टेजियस बीमारी है। आपको हो सकती है, शायद सिम्पटम्स न हों लेकिन आप इतनी जल्दी किसी और को फैला सकत हैं जिनकी इम्यूनिटी वीक हो। बुजुर्ग, बच्चों से दूर ही रहिएगा। प्लीज इस समय खुद को सभी लोगों से भीड़ से पब्लिक प्लेसेज से दूर रखिएगा। इमर्जेंसी में ही बाहर जाइएगा। आपके लिए ये पेड फ्री हॉलिडे है, अब आपके पास समय है परिवार के साथ समय बिताइए। अगर बोर हो रहे हों तो सोशल मीडिया पर मुझे पोस्ट भेजें कि खुद को कैसे सेल्फ आइसोलेट कर रहे हैं।

मेहर जेसिया से हो चुका तलाक
बता दें कि अर्जुन रामपाल का उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ एक बेटा है। बच्चे का जन्म बीती जुलाई को हुआ था। पूर्व पत्नी मेहर जेसिया से उनके दो बेटियां हैं।