रितिक ने ‘छोटे’ फैन्स को दी ‘बड़ी’ जिम्मेदारी

0
1
पिछले काफी दिनों से पूरी दुनिया में का खौफ है। यह वायरस न फैले इसे देखते हुए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी। बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने पीएम के इस कदम का खुलकर सपॉर्ट किया है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन नहीं मानते हुए बाहर निकलकर खुद की और दूसरों की जान खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे में बॉलिवुड स्टार ने अपना एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

रितिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने ‘छोटे’ फैन्स को इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने की गुहार लगाई है। वीडियो में रितिक ने अपने छोटे फैन्स को कहा कि वह अपने घर के बड़ों को समझाएं कि इस वक्त में घर से बाहर नहीं निकलना है और जानलेवा कोरोना वायरस को हराना है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘बड़ों को जगाना है। मेरे सभी छोटे दोस्तों के लिए मेसेज। आप इस लड़ाई में उम्मीद और हीरो बन सकते हैं।’ देखें, वीडियो:

वैसे बता दें कि रितिक खुद भी अपने बेटों रिदान और रेहान के साथ अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। इस दौरान बच्चों की देखभाल करने के लिए रितिक की पूर्व पत्नी भी कुछ दिनों के लिए उनके साथ रहने के लिए आ गई हैं। यह तो निश्चित है कि रितिक के इस मेसेज का उनके फैन्स पर काफी असर पड़ने वाला है।