लॉकाडाउन: रोका तो पुलिस को दांत काटने दौड़ी महिला

0
1

माहामारी कोरोना वायरस की वजह से देश है। इस दौरान कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके में एक अजीब वाकया हुआ, जिससे सभी हैरान है। दरअसल, यहां एक महिला ने पहले तो देशव्यापी बंद का उल्लंघन किया और जब उसकी कार को ने रोका तो उसने की। विधाननगर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला बीस वर्ष से कुछ अधिक है। उसे बंद का उल्लंघन करने और एक सरकारी कर्माचरी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि महिला के साथ वाहन में सवार एक व्यक्ति और चालक को भी सुरक्षा प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए मामले में गिरफ्तार किया गया। यह घटना एक एप आधारित कार सेवा में दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के करीब हुई।

अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके दोस्त का दावा था कि वह दवाई लेने आए हैं लेकिन वह इस संबंध में कोई पर्ची पेश करने में नाकाम रहे। यही नहीं, इस दौरान महिला पुलिसकर्मी को उसने काफी बुराभला भी कहा। इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो पर लोगों की बड़ी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। कुछ ने तो उसे खूब खरीखोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा कि पंजाब, दिल्ली या यूपी की पुलिस होती तो सबक सिखा देती। पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी कर रहा है और इतना होने के बावजूद नर्मी से पेश आ रहा है तो इसका मतलब आप उसके साथ कुछ भी करेंगे। यह गलत है।

(भाषा इनपुट के साथ)