in ,

लॉक डाउन में पुलिस ने की जीपीएम अंतरजिला एवं अन्तर्राज्यीय सीमा सील

2 Views

कोरोना

जिले के थाना क्षेत्रो में लगातार की जा रही फ्लैग मार्च/पेट्रोलिंग, मुनादी/उद्घोषणा, चौक/चौराहा फ़िक्स पोईंट ड्यूटी, नाकेबंदी

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आज की गई सख़्ती/कार्यवाही

दिनांक 25/3/ 2020 को टोटल लॉक डाउन के तहत जिले की सीमाओं को पूर्णत: सील कर दिया गया है।
पड़ोसी राज्य MP की अंतरराज्यीय सीमा में पूर्व से ही पांच बैरियर स्थापित किए गए हैं । टोटल लॉक डाउन के मद्देनजर कोरबा जिले की सीमा पर मातीनदाई और बिलासपुर जिला की सीमा पर करिआम में नए बेरियर स्थापित किये जाकर जिला सीमा को सील किया गया है। बेरियर में लगे अधिकारी कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान स्वयं की सुरक्षा संबंधी दिशा निर्देश दिए गए और सेनेटाइजर भी उपलब्ध कराए गए साथ ही उनकी कार्यवाही का पुलिस कप्तान द्वारा निरीक्षण भी किया गया।

जिले के थाना क्षेत्रों की पेट्रोलिंग/चेकिंग की कमान खुद पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार सम्हाले हुए है, जो स्वयं और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरेला, थाना प्रभारी गौरेला पेंड्रा रक्षित निरीक्षक एवं पुलिस स्टाफ के साथ आज जिले के दूरस्थ ग्रामीण अंचल के गांवो में पहुंचकर फ्लैग मार्च किए है और जगह-जगह पुलिस अधीक्षक के द्वारा लोगों को लाक डाउन का पालन करने के लिए हिदायत भी दी गई साथ ही साथ निर्देशित किया गया कि वह अपने परिवार से सही मायने में प्यार करते होंगे तो खुद भी बाहर निकलने से बचेंगे। पुलिस अधीक्षक ने धारा 144 के तहत कर्फ्यू का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी दी साथ ही साथ नियमों का उल्लंघन करने पर वाहनों को जप्त करने की भी चेतावनी दी है आज पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार के नेतृत्व में दुबटिया, कुदरी, कोटमी, दानी कुंडी, मरवाही, चंगेरी, परासी, सिवनी और लरकेनी में फ्लैग मार्च किया गया।

लॉक डाउन का पालन नहीं करने वालों की आज g.p.m. पुलिस ने अच्छी खबर ली, अलग-अलग सूक्ति वाक्यों से उनके छायाचित्र लिए गए और एम॰व्ही॰ ऐक्ट की कार्यवाही की गई

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले वाहन चालको के 11 वाहनों को आज जीपीएम पुलिस द्वारा जप्त किया गया है। अभी तक धारा 188 से संबंधित जिले में 02 कार्यवाही की गई है। औऱ यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी।

admin

Written by admin

पेन्ड्रा नगर पंचायत के पार्षदों ने एक माह का मानदेय दिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में

कार्तिक ने कोरोना वाले मोनोलॉग पर किया रैप