Ankita Lokhande Slams Rhea Chakraborty On Her Claim That Sushant Was A Claustrophobic

Ankita Lokhande Slams Rhea Chakraborty On Her Claim That Sushant Was A Claustrophobic


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच में मुख्य आरोपी बनाई गई रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि सुशांत प्लेन में बैठने से डरते थे. रिया के इस दावे पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

सुशांत मामले में कई तरह के आरोपों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने पहली बार अपनी सफाई पेश की है. रिया ने ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था. इसके लिए वह एक खास दवाई लेते थे.

रिया के दावे पर अंकिता ने पोस्ट किया ये वीडियो

रिया के इस दावे से अंकिता लोखंडे बेहद भड़की हुई दिखीं और उन्होंने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत एक फ्लाइट सिम्युलेटर के कॉकपिट में बैठकर जहाज उड़ाने का अनुभव ले रहे थे.

अंकिता ने इस वीडियो के साथ लिखा, “क्या ये #claustrophobia है? तुम्हें उड़ना पसंद था और तुमने हमेशा अपने सपने को जिया. हम सबको तुम पर गर्व है!”

14 जून को सुशांत की मौत के बाद रिया ने पहली बार किसी प्लेटफॉर्म पर खुद पर लग रहे आरोपों को लेकर सफाई दी. इस इंटरव्यू में रिया ने सुशांत के पैसों को खर्च करने से लेकर, यूरोप दौरे और अपने भाई शौविक के साथ सुशांत के रिश्तों को लेकर बात की.

सीबीआई जांच के अलावा फिलहाल रिया के खिलाफ इस मामले में ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही है, जबकि एक दिन पहले ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें

Sushant के पिता के वकील बोले-‘Rhea ने सुशांत का इस्तेमाल किया,उसे बिना बताए छोड़ा’

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से CBI कर रही है पूछताछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES