फिटकरी का टोटका: फिटकरी से जुड़ा यह टोटका चमका देता है किस्मत, होती है खूब तरक्की

Prakash Gupta
2 Min Read

फिटकारी के उपाय: ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई प्रभावशाली नियम बताए गए हैं जो आपकी किस्मत बदल देंगे। अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। इन्हीं तरीकों में से एक है फिटकरी से नहाना।

फिटकरी से नहाने से आपके शरीर की अशुद्धियां दूर हो जाती हैं और साथ ही ज्योतिषीय लाभ भी होता है। आज इस लेख में हम आपको फिटकरी के कुछ उपाय बताने जा रहे हैं, जो आपकी किस्मत बदल देंगे। आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

गुनगुने पानी से धो लें

  • फिटकरी से नहाने से आपके शरीर की अशुद्धियां दूर हो जाती हैं। इसके अलावा फिटकरी से स्नान करने से वास्तु दोष से छुटकारा मिलता है।
  • यदि आप नहाते समय पानी में थोड़ी सी फिटकरी डाल देंगे तो उन दोषों से छुटकारा मिल जाएगा।
  • फिटकरी का संबंध शनिदेव से है। शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है। ऐसे में अगर आप फिटकरी से स्नान करेंगे तो आपको शनि दोष से मुक्ति मिल जाएगी। और आपका जीवन आनंद से भर जाएगा।

अगर आपकी कुंडली में शनि कमजोर है या शनि की साढ़ेसाती आपको परेशान कर रही है तो फिटकरी स्नान आपके लिए कारगर साबित हो सकता है। फिटकरी से नहाने से इन दोषों से छुटकारा मिल जाएगा। नहाने के पानी में फिटकरी का प्रयोग करने से घर की नकारात्मकता भी दूर हो जाती है।

गुनगुने पानी से धो लें

फिटकरी के उपाय का उपयोग फिटकरी की अशुद्धियों को दूर करने के लिए किया जाता है। विज्ञान के अनुसार फिटकरी के पानी से घर को साफ करने से घर साफ रहता है। इसके अलावा अगर आप फिटकरी के पानी से पोंछा लगाते हैं तो वास्तु दोष से भी छुटकारा मिलता है।

Share This Article