TVS की ये आने वाली बाहुबली बाइक-एडवेंचर लवर्स को आएगा मजा, जानें- कीमत और माइलेज

Prakash Gupta
2 Min Read

टीवीएस: अगर आप भी नए साल के मौके पर बाइक या स्कूटर खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। टीवीएस मोटर कंपनी अगले साल भारत में तीन नए स्कूटर और मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके साथ ही टीवीएस एडवेंचर पसंद करने वालों के लिए एक नई बाइक पेश करने जा रही है।

इसके साथ ही वह ग्राहकों को सिंगल चार्ज में लंबी रेंज मुहैया कराने वाला स्कूटर भी लॉन्च करेगी। सूची में टीवीएस की सबसे लोकप्रिय आईक्यूब लाइनअप, नई टीवीएस क्रूजर और टीवीएस एडवेंचर मोटरसाइकिलें शामिल हैं। आइए आपको बताते हैं अगले साल लॉन्च होने वाली इन तीन बहुप्रतीक्षित बाइक और स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी…

टीवीएस आईक्यूब एसटी

TVS iQube ST कंपनी की iQube सीरीज का टॉप-स्पेक मॉडल है। इलेक्ट्रिक स्कूटर 4.56 kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। ऐसे स्कूटर में आपको फास्ट चार्जिंग क्षमता वाली बैटरी और चार्जर दिया जाएगा। इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 82 किमी/घंटा है।

नया टीवीएस क्रूजर

टीवीएस मोटर कंपनी भारतीय बाजार में अपनी नई क्रूजर मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बाइक आकर्षक डिजाइन और कई फीचर्स के साथ आती है। इस बाइक की चेसिस और निचली सीट आकर्षक होने की उम्मीद है। इसका मतलब यह है कि टीवीएस अपनी इस बहुप्रतीक्षित क्रूजर बाइक को अपने शानदार डिजाइन और फीचर्स से लोगों को आकर्षित करेगी।

टीवीएस एडवेंचर मोटरसाइकिल

इसके अलावा टीवीएस एडवेंचर बाइक पसंद करने वालों के लिए एक नई एडवेंचर बाइक भी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अपनी आने वाली एडवेंचर बाइक को ऑफ-रोड एस्केप के लिए डिजाइन किया है। यह एडवेंचर बाइक लंबी विंडस्क्रीन, लंबी यात्रा सस्पेंशन, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल एबीएस चैनल जैसी सुविधाओं के साथ आती है। टीवीएस की आने वाली एडवेंचर मोटरसाइकिल 313cc इंजन द्वारा संचालित होगी।

Share This Article