छत्तीसगढ़ की खबरे

जनपद पंचायत गौरेला में कुछ वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री आवास में लाखों का बंदरबाट करने वाले कलेक्टर दर ऑपरेटर

जनपद पंचायत गौरेला में कुछ वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री आवास में लाखों का बंदरबाट करने वाले कलेक्टर दर ऑपरेटर माखनअब बने परियोजना कार्यालय के कर्णधार जिले के अधिकारियों के सह से कर रहे है नियुक्ति

दीपक गुप्ता की खास रिपोर्ट

आपको बता दे नव निर्मित जिला बने 2 साल नही हुए की भरस्टाचारियो को जिले के ऑफिसों में बैठाया जा रहा है यही एक मामला सामने आया है परियोजना कार्यलय में एक ऑपरेटर माखन जो कि इस समय नियमित कर्मचारियों के हड़ताल में जाने के बाद साहब बनकर नियुक्ति किये जा रहे है 10 बजे कुछ नियुक्ति लेटर 2 बजे कुछ नियुक्ति लेटर और फ़ोन के मध्यम से नौकरी बाटने का काम किया जा रहा है जल्द ही समस्त दस्तावेज के साथ शिकायत जिला कलेक्टर के पास की जाएगी।अब देखने वाली बात यह है कि बिना पुराने रिकार्ड्स देखे भरस्टाचारियो को नौकरी देकर आदिवासियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा हैं।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles