in

एकतरफा जीत के बाद पीथमपुर पंचायत में गांव के विकास को गति देने का संकल्प लिया

मनोज कुमार साकत

(पीथमपुर रिपोटर)

पीथमपुर पेन्ड्रा— ग्राम पंचायत पीथमपुर में हुए सरपंच चुनाव में पहली बार रंग जताई है इन्द्र भान सिंह पोट्टाम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कुछ मतों से पराजित कर एकतरफा जीत हासिल किया है।
पीथमपुर के सरपंच पद पर काफी कसमकस भरा रहा है। पर इस कसमकस के बीच गांव के युवा सरपंच प्रत्याशी इन्द्र भान सिंह पोट्ठाम ने अपने सभी विरोधियों के चारो खाने चित्त कर दिया। इस चुनाव में इन्द्र भान सिंह पोट्ठाम को गांव के युवाओं ने खुलकर सहयोग दिया।।
आज ग्राम पंचायत पीथमपुर के सचिव चन्द्र लाल विश्वकर्मा रोजगार सहायक गंयतरी काशीपुर और गांव के लोग युक्त प्रमाण पत्र सौपकर प्रथम सम्मेलन की जानकारी भी दी। उन्हे प्रमाण पत्र मिलते ही गांव के युवाओ ने पटाखे फोड़कर खुसी जताई। गांव के युवाओ ने वर्तमान पंचवर्षीय के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। पब्लिक प्रेसर न्यूज से बातचीत करते हुये ग्राम पीथमपुर के नवनियुक्त निर्वाचित सरपंच इन्द्र भान सिंह पोट्ठाम ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता गांव विकास को गति प्रदान करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीथमपुर के चारो ओर सीसीरोड सड़क का निर्माण करवाना है। इसके साथ ही उन्होंने ग्राम पीथमपुर के सभी मतदाताओं व अपने समर्थकों का  ह्रदय से आभार माना।

 

पेन्ड्रा गौरेला मरवाही के अंतर्गत ग्राम पंचायत पीथमपुर में सरपंच शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।
जिसमें जनता उपस्थित रहे और समनिय सचिव चन्द्र लाल विश्वकर्मा रोजगार सहायक गंयतरी काशीपुर और रुप चंद साहु थे और साथ में पंच भी उपस्थित रहे
सरपंच इन्द्र भान सिंह पोट्टाम जो कि संकल्प लिया कि शासन के दोवरा जो योजना आयेगा मै सभी जनता को योजना का लाभ दूंगा

 

Written by admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

झारखण्ड मे बिजली सप्लाई 25 FEB से बंद करेगा डीबीसी दिया अल्टीमेट◆

कलेक्टर को हटाने माफिया से कांग्रेस नेता ने लिए 50 लाख !