आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का एक नया वीडियो शेयर किया है

Prakash Gupta
3 Min Read

आमिर खान की बेटी इरा खान ने 3 जनवरी को एक अंतरंग समारोह में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। आपने कई बड़ी हस्तियों की शादी देखी होगी। लेकिन आपने ऐसा पहले कभी नहीं देखा होगा.

3 जनवरी को इरा खान अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इरा खान और नुपुर शिखारे बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। न तो दूल्हा घोड़ी पर सवार हुआ और न ही बैंड-बाजे के साथ बारात दाखिल हुई। जिम वियर पहने दूल्हे ने विवाह स्थल तक पहुंचने के लिए अपने दोस्तों के साथ 8 किमी की दौड़ लगाई।

दूल्हे ने शादी के सभी फंक्शन जिम वियर पहनकर किए। वहीं दुल्हन भी कुछ अलग नजर आ रही थी. नुपुर और इरा की शादी बी-टाउन की सबसे साधारण शादियों में से एक थी। शादी के दिन लड़कियां बहुत अच्छे से सजती-संवरती हैं।

लेकिन इरा खान ने अपने ब्राइडल लुक को यूनिक और सिंपल टच देने की कोशिश की. इरा ने मिनिमल मेकअप किया हुआ था। उन्होंने हाथों में चूड़ियों की जगह घड़ी पहनी थी. उन्होंने लहंगा और साड़ी की जगह पेस्टल पिंक रंग का हैरम पैंट पहना था।

उन्होंने हरे रंग का वेलवेट ब्लाउज और पैंट के साथ पेस्टल गुलाबी नेट का दुपट्टा पहना था। जिस पर यह उभरा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को टीका, पोल्का नेकलेस और लंबे ईयररिंग्स से पूरा किया। फुटवियर में उन्होंने कोल्हापुरी चप्पलें चुनीं।

ट्रोलिंग बढ़ती जा रही है

इरा और नुपुर की शादी वाकई बॉलीवुड की सबसे अनोखी शादियों में से एक थी। उनकी शादी की तस्वीरें शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक तरफ जहां लोग रूढ़िवादिता को तोड़ने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

वहीं ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इरा और नुपुर अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से ट्रोलर्स का निशाना बन गई हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “फैशन.” एक यूजर ने लिखा, “इतना अमीर और चप्पल पहनने वाला. एक यूजर ने वीडियो पर टिप्पणी की, “आरआईपी वेडिंग ड्रेसिंग।” आरआईपी विवाह. शादी भी एक मजाक बनकर रह गई है.

Share This Article