बहुत बढ़िया ऑफर! यहां बाइक के साथ 1 महीने का पेट्रोल फ्री, जानें क्या है स्कीम….

Prakash Gupta
3 Min Read

जावा और येज़्दी बाइक: अब कुछ ही दिनों में नया साल आने वाला है और इस मौके पर कई टू-व्हीलर कंपनियां ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही हैं. अब इस लिस्ट में Jawa-Yezdi का नाम भी जुड़ गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने अब 'कीप राइडिंग' कैंपेन लॉन्च किया है।

अगर कोई ग्राहक कंपनी की नई बाइक खरीदता है तो उसे एक महीने का पेट्रोल दिया जा रहा है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि 1 महीने के हिसाब से कितना पेट्रोल दिया जाएगा और इसका चयन कैसे किया जाएगा।
शक्ति और रूप

जानकारी के मुताबिक इस बाइक को खरीदने पर आप यह फायदा 31 दिसंबर 2023 तक ले सकते हैं। यह ऑफर Yezdi Roadster और Jawa 42 के सभी वेरिएंट पर लागू है। इसके अलावा कंपनी 30,000 रुपये का अतिरिक्त फायदा भी दे रही है। कंपनी जिसमें छूट, एक्सचेंज ऑफर आदि शामिल है। लुक और पावरट्रेन के मामले में Jawa-Yezdi रॉयल एनफील्ड को टक्कर देती है।

एक्सेसरीज पर 50 फीसदी की छूट

अगर आप नई बाइक खरीद रहे हैं तो आपको 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। इसके अलावा बाइक की एक्सटेंडेड वारंटी चार साल या 50 हजार किलोमीटर की सवारी, जो भी पहले हो, के लिए दी जा रही है। इसके अलावा कुछ खास एक्सेसरीज पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

जावा भारत में जावा 42, 42 बॉबर, पेराक और रोडस्टर पेश करती है। वहीं, Yezdi के बैनर तले हमें Yezdi Roadster, Scrambler और एडवेंचर मॉडल मिलते हैं। Yezdi Roadster की कीमत 2.09 लाख रुपये, एक्स-शोरूम (भारत) है। जावा 42 की बेस प्राइस 1.98 लाख रुपये है।

येज़्दी रोडस्टर

Yezdi Roadster जावा मोटरसाइकिल की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक है। मोटरसाइकिल 334cc इंजन द्वारा संचालित है और सीट की ऊंचाई 790 मिमी है। इस बाइक को लंबे रूट पर आरामदायक सीट पर चलाया जा सकता है, क्योंकि इसमें 12.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। Yezdi Roadster आपको 1 लीटर पेट्रोल में 28 किमी की रेंज देगी। मोटरसाइकिल की कीमत 2.07 लाख रुपये, एक्स-शोरूम (दिल्ली) है।

Share This Article