Jio ऑफर इस दिन से पहले रिचार्ज करें और 1000 रुपये तक कैशबैक पाएं

Prakash Gupta
2 Min Read

जिओ: अब नए साल के मौके पर देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप ₹1000 का कैशबैक पा सकते हैं और इसकी आखिरी तारीख 31 दिसंबर है। अगर आपके पास भी जियो सिम है तो आपको 31 दिसंबर से पहले यह रिचार्ज कराना होगा और इस पर आपको ₹1000 का कैशबैक मिलेगा। आइए इस रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

पाएं 1000 रुपये का कैशबैक

जियो की ओर से यह कैशबैक ऑफर केवल उन लोगों को दिया जा रहा है जो जियो प्लान को ऑनलाइन रिचार्ज करते हैं। यानी अगर आप PhonePe, Paytm, Amazon Pay, Mobikwik, TatNeu जैसे ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1000 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। यह ऑफर सभी Jio प्रीपेड प्लान पर लागू है।

इन ऑफर्स का लाभ उठाएं

  • अगर आप पेटीएम से रिचार्ज करते हैं तो अधिकतम 1000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। इसके अलावा 1300 रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। इसके लिए आपको JIOPTM और JIODEC कोड का इस्तेमाल करना होगा।
  • अगर आप यह रिचार्ज प्लान PhonePe ऐप से करते हैं तो आपको 400 रुपये का इनाम मिलेगा। लेकिन यह पहले और तीसरे रिचार्ज पर लागू होगा।
  • TataNeu ऐप से रिचार्ज करने पर 50 NeuCoins दिए जा रहे हैं। MobiKwik ZIP पर 25 रुपये का कैशबैक भी दे रहा है। इसके अलावा, अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर अतिरिक्त 2% तत्काल छूट भी है। टाटा न्यू एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
  • अगर आप जियो से रिचार्ज करते हैं तो आपको MobiKwik से 250 रुपये और Amazon Pay से रिचार्ज करने पर 250 रुपये का इनाम मिलेगा।
Share This Article