सिर्फ 10 हजार में घर ला सकते हैं पुरानी जब्त गाड़ियां! ये है नया नियम…

Prakash Gupta
2 Min Read

आईआरसीटीसी टूर पैकेज: जल्द ही नया साल शुरू होने वाला है. इस दिन को लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाते हैं। नए साल पर लोग घूमने-फिरने का भी प्लान बनाते हैं. अगर आप किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी टूरिज्म आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज में आप नेपाल की कुछ खूबसूरत जगहों का लुत्फ उठा सकेंगे। पैकेज में आप काठमांडू और पोखरा जैसी जगहों की सैर कर सकेंगे। तो आइए जानते हैं इस पैकेज के बारे में।

नेपाल की सुंदरता का आनंद लें

नेपाल दक्षिण एशिया का एक छोटा सा देश है। नेपाल दुनिया के सबसे ऊंचे पर्वत माउंट एवरेस्ट का घर है। इस देश की खूबसूरती और प्राकृतिक सुंदरता आपका दिल जीत लेगी। आप आईआरसीटीसी के माध्यम से उपलब्ध पैकेज पर नेपाल की मनमोहक सुंदरता का आनंद ले सकेंगे। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए इस पैकेज की सारी जानकारी देंगे।

पैकेज की सारी जानकारी

इस पैकेज का नाम मिस्टिकल नेपाल एक्स बेंगलुरु है। जिसमें आप काठमांडू और पोखरा जैसी खूबसूरत जगहों की सैर कर सकेंगे। इस पैकेज में आपको फ्लाइट से यात्रा करने का मौका मिलेगा। दौरे की शुरुआत बेंगलुरु से होगी.

इस पैकेज में आप नेपाल में 5 दिन 6 रातें बिता सकेंगे। जिसमें आपको काठमांडू के होटल महावीर पैलेस और पोखरा के टीका रिजॉर्ट में रुकने का मौका मिलेगा। अगर आप यह टूर अकेले कर रहे हैं तो आपको इस पैकेज में 51,150 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों की यात्रा के लिए 43,960/- रुपये चुकाने होंगे. वहीं, अगर तीन लोग एक साथ यात्रा कर रहे हैं तो 43,240 रुपये खर्च करने होंगे।

Share This Article