बिग बॉस 17: विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को मारा थप्पड़! यूजर्स बोले- 'ये बेशर्मी है'- देखें Video

Prakash Gupta
3 Min Read

बिग बॉस 17 भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। इस शो में लोगों के हर दिन नए नखरे और नए मुद्दे होते हैं. सदन में इस मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है.

बिग बॉस का घर काफी मशहूर है. लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ. बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और उनके पति पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विक्की जैन अंकित पर हाथ उठाते नजर आ रहे हैं.

विक्की ने की थप्पड़ मारने की कोशिश?

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। लोगों को विक्की का अंकिता के प्रति व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. विक्की जैन अक्सर अंकित के साथ बदसलूकी करते नजर आते हैं। लेकिन अब विक्की जैन ने सारी हदें पार कर दी हैं. बिग बॉस के घर में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विक्की, अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश करते हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की बिस्तर पर बैठे हुए हैं, तभी अचानक विक्की किसी चीज के लिए अंकित की तरफ अपना हाथ बढ़ा देते हैं। यही बात इसे बिल्कुल भयावह बनाती है। वह आश्चर्य से विक्की की ओर देखती है। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ. सवाल ये है कि क्या सच में विक्की ने अंकित पर हाथ उठाने की कोशिश की थी? वहीं कुछ लोग ऐसा भी कर रहे हैं कि विक्की अपने हाथ से कंबल को झांकते हैं. उसने हाथ नहीं उठाया. मुझे नहीं पता कि सच्चाई क्या है.

लोग टिप्पणी करते हैं

बिग बॉस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया साइट्स पर परफेक्ट कपल दिखने वाले विक्की और अंकित का रंग बिग बॉस के घर के पहले दिनों से ही देखने को मिला था। विकी अंकित से सीधे मुंह बात तक नहीं करता। दोनों अक्सर एक-दूसरे से झगड़ते रहते थे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कह रहे हैं कि अंकिता और विक्की के रिश्ते का सच सामने आ गया है. कई लोगों का कहना है कि ये दोनों तलाक भी ले सकते हैं. विक्की के ऐसे व्यवहार को देखकर कई लोग उन्हें गलत इंसान और पति बता रहे हैं. अंकित के इस नए वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स कह रहे हैं, 'ऐसा पति भगवान किसी को नहीं देगा।'

Share This Article