मनीष कश्यप. 9 महीने बाद जेल से रिहा होंगे मनीष कश्यप! उन्हें HC से जमानत मिल गई थी.

Prakash Gupta
2 Min Read

मनीष कश्यप समाचार: कुछ महीने पहले चर्चा में रहे पत्रकार मनीष कश्यप आज पटना के बेउर जेल से रिहा हो सकते हैं। ये उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. मिली जानकारी के मुताबिक, मनीष कश्यप 23 दिसंबर को पटना के बेउर जेल से रिहा होंगे. 9 महीने जेल में बिताने के बाद मनीष कश्यप जेल से रिहा होंगे. ऐसे में मनीष कश्यप के लिए ये बड़ी राहत है.

मनीष कश्यप तमिलनाडु और बिहार दोनों जगह कानून के शिकंजे में थे. तमिलनाडु में बिहार के लोगों के खिलाफ हिंसा के मामले में मनीष कश्यप के खिलाफ दोनों राज्यों की पुलिस ने कार्रवाई की थी. तमिलनाडु में मनीष कश्यप पर एनएसए भी लगाया गया.

इसके बाद मनीष ने राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हालांकि, इस मामले में मनीष कश्यप को बरी कर दिया गया है. मनीष के खिलाफ बिहार के बेतिया जिले में करीब 7 मामले दर्ज हैं.

मनीष के खिलाफ तमिलनाडु में 6 मामले दर्ज थे. इसके बाद पटना सिविल कोर्ट ने मनीष को बड़ी राहत देते हुए वापस तमिलनाडु जेल नहीं भेजने का आदेश जारी किया. मनीष को तमिलनाडु मामले में डिफ़ॉल्ट जमानत दी गई थी।

मनीष तब पटना के बेउर जेल में बंद था और उसके खिलाफ पटना में दर्ज मामले में मुकदमा चलाया जाना था। तमिलनाडु में दर्ज मामलों में भी उनकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई. अब कागजी प्रक्रियाओं के बाद मनीष कश्यप को जेल से रिहा कर दिया जाएगा.

Share This Article