सिर्फ 700 रुपये में बिक रहा है ये रूम हीटर – मिलेगी ठंड से राहत

Prakash Gupta
2 Min Read

रूम हीटर डिस्काउंट: ठंड में लोग बेहाल लेकिन पहले कुछ दिनों में उतनी ठंड नहीं थी। लेकिन इन दिनों ठंड बहुत ज्यादा पड़ रही है. इस वजह से लोगों के पास विकल्प के तौर पर रूम हीटर मौजूद है।

ऐसे में अगर आप रूम हीटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको Amazon पर मिल रहे खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप तगड़े डिस्काउंट पर रूम हीटर खरीद सकते हैं।

अमेज़न ब्रांड सोलिमो 2000/1000 वॉट रूम हीटर

अमेज़न ब्रांड का यह सोलिमो 2000/1000 वॉट रूम हीटर बाजार में 2,000 रुपये की कीमत के साथ आता है। लेकिन ऑफर में आप इसे 50% डिस्काउंट के साथ ₹999 में खरीद सकते हैं। यह 4-स्टार रेटिंग के साथ आता है। एक समायोज्य थर्मोस्टेट और तापमान नियंत्रण भी शामिल हैं।

बजाज फ्लैशी रेडियंट रूम हीटर

बजाज फ्लैशी रेडियंट रूम हीटर की कीमत 1029 रुपये है। लेकिन ऑफर में आप इसे 22% डिस्काउंट के साथ 799 रुपये में खरीद सकते हैं। कम कीमत में एक अच्छा हीटिंग हीटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

कंपनी ने इसे 2 साल की वारंटी के साथ लिस्ट किया है। इसके अलावा अगर हीटर में किसी तरह की खराबी आ जाए या वह चलना बंद कर दे तो आप इसकी फ्री में सर्विस भी करा सकते हैं।

एम्पलेस्टा ब्लेज़ 800 वॉट क्वार्ट्ज़ रूम हीटर

एम्पलेस्टा ब्लेज़ 800 वॉट क्वार्ट्ज रूम हीटर की कीमत 990 रुपये है। इसकी कीमत 1999 रुपये है। इसे घर या ऑफिस में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी ने इसे 1 साल की वारंटी के साथ टिप-ओवर प्रोटेक्शन के साथ पेश किया है।

Share This Article