मूवी-मस्ती

malaika arora took inspiration from kareena kapoor khan

बता दें, दोनों ऐक्‍ट्रेसेस अपने क्‍वारंटीन के दिनों की झलक को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान के साथ पिक्‍चर शेयर की थी। वहीं, करीना भी अक्‍सर मेकअप सेल्‍फीज शेयर करती हैं जिन्‍हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

मलाइका के पोस्‍ट को करीना ने किया रीशेयरमलाइका के पोस्‍ट को करीना ने किया रीशेयर

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी बेस्‍ट फ्रेंड और ऐक्‍ट्रेस करीना कपूर खान की क्‍वारंटीन स्‍टाइल से इंस्पिरेशन ले रही हैं। इसे लेकर उन्‍होंने एक पोस्‍ट भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है।

मलाइका ने लिखा, ‘हां मेरी बेबो। काफ्तान के लिए मैंने अपना जिम वेअर स्‍वैप किया, मेसी हेयर के लिए ब्‍लो ड्राई हेयर और लॉकडाउन में नो मेकअप के लिए मेकअप।’

करीना ने किया रीशेयर

कुछ समय बाद मलाइका के पोस्‍ट को करीना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में रीपोस्‍ट किया। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘एक ही चीज जो आपने रिप्‍लेस नहीं की है, वह वाइन के लिए जूस है। लव यू।’

NBT

करीना ने किया रीशेयर

सोशल मीडिया पर ऐक्‍टिव हैं दोनों ऐक्‍ट्रेसेस

बता दें, दोनों ऐक्‍ट्रेसेस अपने क्‍वारंटीन के दिनों की झलक को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान के साथ पिक्‍चर शेयर की थी। वहीं, करीना भी अक्‍सर मेकअप सेल्‍फीज शेयर करती हैं जिन्‍हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

फोन पर करें एक-दूसरे से रोमांस भरी बातें

  • फोन पर करें एक-दूसरे से रोमांस भरी बातें

    अगर आप सही में चाहते हैं कि आप दोनों सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए भी एक-दूसरे को खुश कर सके तो फोन पर एक-दूसरे से रोमांस भरी बातें करना न भूलें। जी हां, ये मान कर चलिए कि लॉकडाउन जैसा मौका फिर मिला या न मिला, इसलिए समय रहते उनके साथ शादी की प्लानिंग से लेकर एडवेंचर टूर पर मस्ती करने के ढेरों प्लान बना लीजिए। इससे आप दोनों के ही फायदे होंगे, एक तो आपको समय का पता नहीं चलेगा और दूसरा ये पल आपको ताउम्र याद रहेंगे।यूं ही नहीं कर दी थी अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन की शादी, रिश्ता करते से समय इन बातों का रखा था ध्यान

  • मजेदार सवाल-जवाब से बनाएं एक-दूसरे का दिन

    इस बात में कोई दोराय नहीं कि लॉकडाउन कई परेशानियों से भरा है लेकिन आप चाहे तो आप दोनों के लिए यह समय सबसे अच्छा साबित भी हो सकता है। जी हां, अगर आप दोनों इस समय में भी एक-दूसरे के करियर-परिवार या किन्हीं दूसरी बातों को पकड़कर बैठ गए तो आपका सारा समय यूं ही जाया हो जाएगा। ऐसे में इस समय को केवल प्यार और प्यार के लिए ही छोड़ दीजिए। कोशिश करें इस दौरान एक-दूसरे को ज्यादा से जानने की। एक-दूसरे से मजेदार सवाल पूछें, उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं, इस बात को भी जानें। लेकिन हां, इस बात का खास ख्याल रखें कि ऐसी कोई नेगेटिव बात न करें जिससे आप दोनों के बीच झगड़ा हो जाए।

  • वर्कलोड का असर रिश्ते पर न डालें

    हम इस बात को मानते हैं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से ऑफिस की तरफ से काम का प्रेशर थोड़ा बढ़ गया है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि काम के चक्कर में आप अपनी लवलाइफ को भूल जाएं। इस बात को अपने जेहन में रखें कि जो लोग गर्लफ्रेंड या पत्नी से इस समय दूर हैं, उनका किसी एक छोटी सी गलती की वजह से रिश्ता बिगड़ भी सकता है। ऐसे में कोशिश यही करें कि काम के बीच में उन्हें 2 से 4 मिनट के लिए फोन करके उनका हालचाल जान लें। उन्होंने खाना-खाया या नहीं, ये जान लें। लेकिन हर बार ऐसा न हो कि आप यही सवाल पूछने लगें। वरना तो सामने वाला चिढ़कर आपका फोन काट देगा।

  • ख्याली पुलाव भी है बेस्ट आइडिया

    अगर इस समय आप उनके साथ होते तो बात ही कुछ और होती। लेकिन इन दिनों आप चाहकर भी उनके पास नहीं जा सकते। ऐसे में क्यों न दोनों मिलकर कुछ ख्याली पुलाव पकाएं। जी हां, हर दिन शुरू होने वाली बातों से थोड़ा हटकर आप दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ मजेदार बातें कर सकते हैं। शादी-ब्याह, बच्चे जैसे तमाम टॉपिक्स हैं, जिन पर आप दोनों के पास ही यकीनन बहुत सी बातें होंगी।अपनी बेटी निशा के लिए सनी लियोनी हर रोज करती हैं ये 5 काम, आपके भी काम आएंगी उनकी ये बातें

  • साथ में ऑनलाइन गेम खेलें

    ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं है कि इस समय लड़कियों को खुश करने की सारी जिम्मेदारी पति या बॉयफ्रेंड की ही है। लड़कियों का भी तो कुछ फर्ज बनता है। जी हां, अगर आप दोनों एक-दूसरे के साथ मजेदार वक्त बिताना चाहते हैं तो दोनों साथ में ऑनलाइन गेम भी खेल सकते हैं। प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर पर आपको लूडो, चेस या pubg जैसे कई ऑनलाइन गेम मिल जाएंगे, जिनके सहारे आप दोनों एक-दूसरे को हर पल अपने पास होने का एहसास करा सकेंगे।

Web Title actress malaika arora took inspiration from kareena kapoor khan amid quarantine(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close