क्या आपके घर में गरीबी है? बस किन्नरों को दान कर दें ये चीजें, रातों-रात बन जाएंगे अमीर।

Prakash Gupta
2 Min Read

घर में कोई भी शुभ कार्य हो तो किन्नरों को घर बुलाया जाता है। चाहे शादी हो, मुंडन हो या फिर बच्चे का जन्म, किन्नर आकर आशीर्वाद देते हैं। ऐसा कहा जाता है कि किन्नरों की दुआ पाना सौभाग्य की बात होती है। इसलिए हमें उन्हें कभी नहीं भूलना चाहिए.

अगर आपके जीवन की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं तो किन्नरों को दान जरूर दें। किन्नरों को दान देने से आपके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। और आपका घर खूबसूरत हो जाएगा.

चावल का दान करें

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किन्नरों को चावल का दान करना बहुत शुभ माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि अगर बुधवार के दिन किन्नरों को चावल दान किया जाए तो घर में धन की कमी नहीं होती है।

दान करो

अगर आपके घर में कोई परेशानी है. आपका व्यवसाय अच्छा नहीं चल रहा है. इसलिए किन्नरों को ढोलक अवश्य दान करें। ऐसा करने से आपको आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

सिक्के दान करें

कहा जाता है कि किन्नरों को सिक्के दान करने से आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। पूजा की सुपारी के साथ सिक्का किन्नरों को दान करें। ऐसा करना अच्छा है. अगर किन्नर आपको ₹1 का सिक्का लौटा देता है तो समझ लीजिए कि आपकी सभी परेशानियां दूर होने वाली हैं।

वस्त्र दान करें

बुधवार के दिन किन्नरों को कपड़े दान करना भी शुभ माना जाता है। अगर आप बड़े आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं तो बुधवार के दिन किन्नरों को कपड़े जरूर दान करें। इससे आपकी पैसों को लेकर चिंता दूर हो जाएगी।

Share This Article