मूवी-मस्ती

rana daggubati pops a bottle of champagne at his roka ceremony

यह सेलिब्रेशन राणा के ग्रैंडफादर डी रामानायडू के मेमोरियल के पास हुआ जो कि हैदराबाद के रामानायडू स्‍टूडियोज में स्थित है। इस सेरिमनी से कपल की कई तस्‍वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए।

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

राणा और मिहिकाराणा और मिहिका

हाल ही में ‘बाहुबली’ स्‍टार राणा दग्‍गुबाती ने अपनी लेडीलव मिहिका बजाज के साथ रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था। इसके बाद उनके ट्रडिशनल रोका सेरिमनी की तस्‍वीरें सामने आई थीं।

यह सेलिब्रेशन राणा के ग्रैंडफादर डी रामानायडू के मेमोरियल के पास हुआ जो कि हैदराबाद के रामानायडू स्‍टूडियोज में स्थित है। इस सेरिमनी से कपल की कई तस्‍वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए।

शैम्‍पेन की बॉटल खोलते दिखे राणा

इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें राणा शैम्‍पेन की बॉटल को खोलते दिख रहे हैं। वहीं, उनके बगल में मिहिका खड़ी नजर आ रही हैं। देखें, यह बूमरैंग वीडियो:


6 मिनट में मिहिका को समझ गए


एक लाइव सेशन के दौरान जब राणा से पूछा गया कि उन्‍हें मिहिका की क्‍या चीज सबसे ज्‍यादा अच्‍छी लगती है तो उन्‍होंने कहा, ‘उनकी स्‍माइल हो, उनके बोलने का तरीका हो, सबकुछ मेरे लिए पर्फेक्‍ट है। मुझे यह जानने में सिर्फ 6 मिनट लगे कि वह मेरे लिए हैं।’

डिजाइन फर्म में हैं मिहिका

हैदराबाद में जन्मीं मिहिका बजाज की एक डिजाइन फर्म है। उम्‍मीद की जा रही है कि इस साल दिसंबर तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा अब ‘फिल्म हाथी मेरे साथी’ में नजर आएंगे।

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर मिहिका बजाज

  • इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर मिहिका बजाज

    मिहिका बजाज एक बिजनस फैमिली से आती हैं और वह खुद इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर हैं। वह ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं। मिहिका बजाज की मां बंटी बजाज जूलरी बिजनस इंडस्ट्री का बड़ा नाम है।

  • लंदन से  ली मास्टर की डिग्री

    मिहिका बजाज ने मुंबई के रचना संसद से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा करने करने के बाद लंदन के चेल्सिया यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट एंड डिजाइन से मास्टर की डिग्री ली।

  • 2017 में की ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की स्थापना

    मिहिका बजाज ने मुंबई में एक साल तक इंटर्न डिजाइनर के रूप में काम किया। उन्होंने साल 2017 में ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की स्थापना की।

  • खाना बनाना पसंदीदा शौक

    मिहिका बजाज का पसंदीदा शौक खाना बनाना है। इसके अलावा वह पुस्तकें पढ़ना पसंद करती हैं और कभी-कभार लिखती भी हैं। मिहिका बजाज घुड़सवारी करना बेहद पसंद है।

  • राणा दग्गुबाती की आने वाली फिल्म

    वहीं, राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के चलते ये फिल्म की रिलीज में देरी होगी।

Web Title actor rana daggubati pops a bottle of champagne at his roka ceremony with miheeka bajaj watch video(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close