जियो ग्राहकों में खुशी! 1 महीने का अतिरिक्त लाभ, योजना देखें…

Prakash Gupta
2 Min Read

Jio के नए साल के प्लान: भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। तो कहीं ज्यादा वैलिडिटी के साथ ज्यादा फायदे जोड़कर लोगों के बीच रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं।

कंपनी नए साल से पहले अपने यूजर्स को तोहफे के तौर पर कुछ ऐसे खास रिचार्ज प्लान दे रही है। कंपनी की ओर से यह खास तोहफा 365 दिन की वैलिडिटी प्लस पर दिया जा रहा है। इसकी कीमत 2999 रुपये है। इसमें ग्राहकों को कुल 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। आइए सभी विवरण देखें…

इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के साथ आता है। आपको JioTV, JioCinema और JioNews तक मुफ्त पहुंच भी मिलती है।

जियो का 3227 रुपये वाला प्लान

जियो का यह 3227 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 1 साल के लिए दिया जा रहा है। उपयोगकर्ता प्राइम वीडियो की सदस्यता भी ले सकते हैं। यह प्लान JioTV और JioCinema का कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेस भी प्रदान करता है। वहीं, प्लान में मिलने वाले बेसिक बेनिफिट्स में 365 दिनों की वैलिडिटी और हर दिन 2 जीबी डेटा यानी कुल 730 जीबी डेटा और सर्विस में रोजाना फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है। अगर आप इस प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं तो अलग-अलग ऑनलाइन डिजिटल पेमेंट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं या myJio ऐप से भी कर सकते हैं।

Share This Article