मूवी-मस्ती

actor kiran kumar corona positive: ऐक्टर किरण कुमार को हुआ कोरोना, 10 दिनों से घर पर हैं क्वॉरंटीन – actor kiran kumar test positive for coronavirus

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

किरण कुमारकिरण कुमार

भारत में लगातार कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। अब बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। किरण कुमार ने खुद बताया है कि बीती 14 मई को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद से अपने घर पर क्वॉरंटीन थे। उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को होगा।

लक्षण न होने के बावजूद निकले कोरोना पॉजिटिव

किरण कुमार ने बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे। लेकिन जब उन्होंने एक अन्य टेस्ट कराया तो कोरोना पॉजिटिव निकले। उन्होंने बताया कि घर में दो फ्लोर हैं। मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को ऊपर के फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। परिवार के साथ फोन पर बात होती है। हमें घर पर रहना है ताकि कोई अन्य इसे संक्रमित न हो। हमें पूरे भारत को इस वायरस से बचाना है।

पॉजिटिव एटीट्यूड रखें

किरण कुमार ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। इससे बचना है और आगे भी बढ़ना है। उन्होंने कहा कि वह एकदम फिट हैं और एक्सरसाइज करते हैं और दौड़ते हैं। हमें अपना एटीट्यूड पॉजिटिव रखना है।

इन सिलेब्स को चुका है कोरोना

किरण कुमार से पहले बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि ये सभी लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। इसके अलावा कई फिल्मी सितारों के घर में काम करने वाले लोग कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close