56 साल की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेंगे अरबाज खान- 6 साल पहले लिया था मलाइका से तलाक…

Prakash Gupta
2 Min Read

अरबाज खान कर रहे हैं दूसरी बार शादी: परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है। मलायका से तलाक के 6 साल बाद अरबाज खान एक बार फिर दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। जी हां, अरबाज खान प्यार की दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि अरबाज खान 24 दिसंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 56 साल के अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. इस खबर ने फैंस को चौंका दिया. अरबाज खान की ये दूसरी शादी होगी.
अरबाज खान ने साल 1998 में मलायका अरोड़ा से शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। 11 मई 2017 को मलायका और अरबाज हमेशा के लिए अलग हो गये।

बाद में अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में आ गए। वहीं, मलाइका ने अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। हालांकि, अरबाज और जियोर्जिया का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। अब अरबाज की जिंदगी में तीसरी बार प्यार ने दस्तक दी है। अरबाज की गर्लफ्रेंड का नाम शौरा खान है। तो आइए जानते हैं अरबाज की होने वाली दुल्हन के बारे में।

कौन हैं अरबाज की सहेलियां?

सलमान खान के भाई अरबाज खान का नाम सोहेल खान है। शौरा खान एक पेशेवर सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाली हैं। अरबाज और शौरा 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे।

प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब दोनों अरबाज की आगामी फिल्म “पटना शुक्ला” के सेट पर मिले। वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों एक-दूसरे के लिए इतने सीरियस हो गए कि अब 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी में अरबाज और शौरा के परिवार और कुछ खास दोस्तों के शामिल होने की उम्मीद है।

Share This Article