नई महिंद्रा बोलेरो की कीमत रु.

Prakash Gupta
2 Min Read

महिंद्रा बोलेरो. अगर भारत में कार निर्माता कंपनी की बात की जाए तो महिंद्रा का नाम जरूर आएगा और एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियों में इसका नाम जरूर शामिल है। इसी तरह, महिंद्रा अब जल्द ही एक और अगली पीढ़ी और लोकप्रिय एसयूवी महिंद्रा बोलेरो को लॉन्च करने पर विचार कर रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसमें कई और बदलाव कर रही है और इसके बाद इसे लॉन्च किया जाएगा। इसके पिछले मॉडल को भी ग्राहकों ने काफी पसंद किया था।

नये प्लेटफार्म पर आधारित.

नेक्स्ट-जेन महिंद्रा बोलेरो के बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन फिर भी मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया के जरिए कई जानकारियां सामने आ रही हैं. ऐसे में उम्मीद है कि अगली पीढ़ी की महिंद्रा बोलेरो में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

बताया जा रहा है कि नए मॉडल में बैठने की व्यवस्था मौजूदा मॉडल से बेहतर होगी। नई महिंद्रा बोलेरो को नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है और इसमें तकनीकी बदलाव भी किए जा रहे हैं। इसके अलावा ग्राहकों को उम्मीद है कि यह एसयूवी 7-सीटर होगी।

कौन सी सुविधाएँ उपलब्ध हैं?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस आने वाली महिंद्रा बोलेरो में कुछ पुराने फीचर्स बरकरार रहेंगे। इसमें मल्टी-फंक्शनल पावर स्टीयरिंग, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस कार कनेक्ट टेक्नोलॉजी और इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है।

इसे कब लॉन्च किया जाएगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिंद्रा फिलहाल U171 प्लेटफॉर्म पर आधारित 3 एसयूवी पर काम कर रही है। पहला मॉडल 2026 में लॉन्च होने की उम्मीद है

Share This Article