ऑटो

Discount Offers On Cars In May: Maruti Suzuki, Hyundai, Mahindra, Honda, Tata And Renault Offers In May 2020

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

मारुति से महिंद्रा तक, कार कंपनियां दे रहीं तगड़ी छूटनई दिल्ली।

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से कारों की बिक्री काफी प्रभावित हुई है। अब कार कंपनियां कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर कर रही हैं, ताकि कारों की बिक्री को थोड़ी रफ्तार मिल सके। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता Maruti Suzuki से लेकर Hyundai, Honda और Mahindra समेत ज्यादातर कंपनियां अपनी कारों कई तरह के ऑफर दे रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन सी कंपनी कारों पर कितने रुपये तक के फायदे दे रही है।

मारुति सुजुकी

NBT

मारुति सुजुकी की कारों पर 53 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर ऑल्टो, एस-प्रेसो, सिलेरियो, वैगनआर, स्विफ्ट और डिजायर पर उपलब्ध है। ऑल्टो पर 37 हजार रुपये तक, एस-प्रेसो पर 42 हजार रुपये तक, वैगनआर पर 32 हजार रुपये तक, मारुति सिलेरियो और सिलेरियो एक्स पर 47 हजार रुपये तक, स्विफ्ट पर 48 हजार रुपये तक, नई डिजायर पर 48 हजार रुपये तक और पुरानी डिजायर पर 53 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं।

​ह्यूंदै

NBT

ह्यूंदै की कारों पर इस महीने 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सैंट्रो पर 40 हजार तक, ग्रैंड आई10 पर 45 हजार रुपये तक, ग्रैंड आई10 नियोस पर 25 हजार रुपये तक, एलीट आई20 पर 35 हजार रुपये तक और ह्यूंदै एलांट्रा पर 1 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स उपलब्ध हैं। कंपनी कम ईएमआई और कम डाउन पेमेंट जैसे ऑफर भी दे रही है। इसके अलावा ह्यूंदै मेडिकल प्रोफेशनल्स और चुनिंदा कॉरपोरेट्स समेत अन्य को स्पेशल ऑफर भी दे रही है।

रेनॉ

NBT

रेनॉ की कारों पर 70 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी क्विड पर 39 हजार रुपये तक, ट्राइबर पर 40 हजार रुपये तक और डस्टर पर 70 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। कुल डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर शामिल हैं।

​होंडा

NBT

होंडा मई में अपनी दो पॉप्युलर कारों सिटी और अमेज पर ऑफर दे रहा है। होंडा सिटी पर 1 लाख रुपये तक, जबकि अमेज पर 32 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। कुल डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट और ऐक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर शामिल हैं। वेरियंट के आधार पर बेनिफिट्स अलग-अलग हैं।

​टाटा मोटर्स

NBT

टाटा ने कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए एक नए फाइनैंस पैकेज की घोषणा की है। ‘Keys to Safety’ नाम के इस पैकेज में ग्राहकों को आसान फाइनैंसिंग और लंबे समय के लिए लोन के साथ सस्ती ईएमआई जैसी सुविधा मिलेगी। कंपनी फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स (डॉक्टर, हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स, आवश्यक सर्विस प्रोवाइडर्स और पुलिस) के लिए 45 हजार रुपये तक के स्पेशल बेनिफिट्स भी दे रही है। इस ऑफर के तहत Tata Tiago को मात्र 5 हजार रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। टाटा की अन्य कारों या एसयूवी खरीदने पर 100 पर्सेंट ऑन रोड फाइनैंस और 8 साल तक की ईएमआई स्कीम जैसे ऑफर उपलब्ध हैं।

महिंद्रा

NBT

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की कारों पर मई में 3.05 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर महिंद्रा की सबसे छोटी एसयूवी KUV100 NXT से लेकर बोलेरो, एक्सयूवी300, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी500 और अल्टूरस जी4 तक पर उपलब्ध है। सबसे कम 14 हजार रुपये तक फायदा बोलेरा पर मिल रहा है, जबकि कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी अल्टूरस जी4 पर सबसे ज्यादा 3.05 लाख रुपये तक की छूट पा सकते हैं। वहीं, KUV100 NXT पर 70,805 रुपये तक, एक्सयूवी300 पर 69,500 रुपये तक, स्कॉर्पियो पर 65 हजार रुपये तक और एक्सयूवी500 पर 49 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स कंपनी ऑफर कर रही है।

इसके अलावा महिंद्रा नई फाइनैंस स्कीम्स भी लेकर आया है, जिसमें आसान फाइनैंसिंग समेत अन्य ऑफर मिलेंगे। इनमें एक ऑफर Own Now, Pay in 2021 है, जिसके तहत अभी महिंद्रा की कार खरीदें और उसकी ईएमआई 2021 से देनी होगी।

पढ़ें: आ रहीं ये 4 शानदार बाइक, जानें खास बातें

​डीलरशिप पर करना चाहिए संपर्क

NBT

कारों के वेरियंट, कलर, शहर और डीलरशिप के हिसाब से ऑफर अलग-अलग हो सकते हैं। आपको किस कंपनी की किस कार पर सबसे अधिक छूट मिल सकती है, इसकी जानकारी के लिए उस कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं।

पढ़ें: क्रेटा-सेल्टॉस की टक्कर में आई दमदार SUV, जानें डीटेल

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close