भारतराज्य

ग्राम धनौली में रेती ट्रैक्टर के नाम से विवाद अपराध कायम दो आरोपी गिरफ्तार

दीपक कश्यप |दिनांक 21/5/2020 को 10:00 बजे प्रार्थी कैलाश गुर्जर पिता वंशधारी गुर्जर निवासी धनौली थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि सुबह 8.00 बजे यह घर मे था, प्रशांत गुप्ता इसे फोन करके बताया कि इसका ट्रैक्टर रेत लेने खेत गया है जिसे अजय तिवारी, रोहणी गुर्जर लोग पकड़ लिए हैं जाकर देख लो क्या मामला है तब यह प्रशांत गुप्ता के खेत में जाकर देखा वहां पर ड्राइवर पकसु ट्रैक्टर में रेत लेकर आ रहा था। प्रशांत गुप्ता भी वहां पहुंच गया फिर यह लोग घर आ गए। कुछ देर बाद प्रशांत गुप्ता घर आया और बताया कि उसका मोबाइल उसी तरफ गिर गया है जिसे ढूंढने मानसिंह को भेजा है अजय तिवारी लोग उससे मारपीट कर रहे हैं चलो देख कर आते हैं । तब यह और गांव का संतु बैगा प्रशांत के साथ उसके गाड़ी में बैठ कर मानसिंह के पास जा रहे थे सुनील बाली के क्रेशर के पास पहुंचे थे की गाड़ी को देखकर रजनीश तिवारी, अजय तिवारी, आलोक तिवारी, रोहणी गुर्जर, मिथिलेश गुर्जर, चंद्रिका गुर्जर लोग पथराव करने लगे तो प्रशांत गुप्ता अपनी गाड़ी को रोककर बाहर निकला तो उसे यह सभी लोग एक राय होकर फावड़ा, तलवार, लाठी से मारपीट करने लगे मारपीट करने से प्रशांत गुप्ता खून से लथपथ होकर जमीन में गिर गया। तब यह और संतु बैगा बीच बचाव करने गए तो अजय तिवारी ने संतु बैगा को भी तलवार से मार दिया जिससे उसके बांये कंधे पर लगा । रिपोर्ट पर से थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 58/2020 धारा 147, 148, 149, 307 भादवि कायम किया गया।
थाना प्रभारी के द्वारा जीपीएम पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार को घटनाक्रम के बारे में बताया गया जो अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरेला एवं थाना प्रभारी गौरेला को विधि अनुरूप कार्यवाही हेतु निर्देशित किए।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरेला के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा आहत प्रशांत गुप्ता का chc सेनेटोरियम से प्रारंभिक उपचार करा कर डॉक्टर के द्वारा सिम्स बिलासपुर रिफर किये जाने पर बिलासपुर रवाना किया गया। प्रकरण के आरोपियों की धरपकड़ हेतु टीम रवाना की गई जो अजय तिवारी और रजनीश तिवारी दस्तयाब हुए। जिनसे पूछताछ किया गया। विवेचना पर से धारा 427 ipc एवं 25 आर्म्स एक्ट जोड़ा गया है आरोपीगण अजय तिवारी एवं रजनीश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपीगणों की दस्तयाबी हेतु टीम गठित किया गया है। जल्द ही अन्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close