टॉप न्यूज़

‘शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध’ कोर्ट पंहुचा कलाकरों का केस

नई दिल्लीः उड़िया फिल्म की एक्टर वर्षा प्रियदर्शिनी और उनके पति सांसद अनुभव मोहंती का तलाक इन दिनों चर्चा में है। अनुभव एक्टर से सांसद बने हैं। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की निजी कहानी वायरल हो रही है। अनुभव का कहना है कि शादी को 8 साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ है। पत्नी ने किसी भी तरह के उन्हें छूने तक से मना करके रखा था। अनुभव ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया. तलाक का केस इस समय ओडिशा हाईकोर्ट में चल रहा है।

ऐसे सेक्स से हो सकता है कैंसर

दरअसल, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा का घरेलु मामला खूब सुर्खियों में था। अनुभव ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियोज शेयर किए किए थे, जिसमें उनका कहना है कि शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने। पत्नी ने किसी भी तरह के उन्हें छूने तक से मना करके रखा था। लगातार 8 सालों से हमारे बीच शारीरिक संबंध नहीं है। अब यह आपको तय करना है कि आखिर कोई पति इसे क्यों और कब तक सहन करें।

कोर्ट में चल रहा तलाक का केस

तलाक का केस इस समय ओडिशा हाईकोर्ट में चल रहा है। इसके अलावा उन्होंने वर्षा पर परिवार की लड़ाई को सड़क पर लाने का आरोप लगाया था। इसके बाद वर्षा ने भी अनुभव और उनके परिवार के खिलाफ पुरीघाट रेलवे स्टेशन पर केस दर्ज कराया था। उनका कहना था कि अनुभव मोहंती ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करके उनकी इमेज को खराब किया है। वह भी ऐसे वक्त में जब दोनों के बीच मामला अदालत में है। वहीं इसके बाद ओडिशा हाईकोर्ट ने अनुभव मोहंती को नसीहत दी थी कि वे सोशल मीडिया पर पत्नी के खिलाफ कुछ न लिखें और न ही वीडियो शेयर करें। दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button