5 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला नया पावरबैंक

5 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला नया पावरबैंक


नई दिल्ली: Xiaomi अपना सबसे छोटा पावरबैंक लेकर आ रही है। भारत में इसे 5 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर टीजर जारी कर इसका खुलासा किया है। इसे Mi Power Bank 3 Ultra के नाम से जाना जाएगा।

वैसे तो भारतीय मार्केट में पहले से Xiaomi के 5 पावरबैंक मौजूद है। लेकिन इस नए पावरबैंक की खूबी इसकी खास डिजाइन होगी। यह पावरबैंक काफी कॉम्पैक्ट डिजाइन में आएगी। मतलब साइज में काफी छोटी होगी, जिसे कहीं भी कैरी करना आसान होगा।

कंपनी का दावा है कि Mi Power Bank 3 Ultra की साइज क्रेडिट कार्ड के साइज से भी कम होगी इस छोटी डिजाइन के साथ पावरबैंक में 10,000mAh का दमदार पावरबैकअप मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह अपनी रेंज का सबसे पावरफुर पावर बैंक होगा।

कंपनी की माइक्रो साइट के मुताबिक लेटेस्ट Mi Power Bank 3 Ultra कंपनी का हिडेन पावरहाउस है। Mi India Twitter अकाउंट की तरफ से सोमवार को नई पावरबैंक की लॉन्चिंग का ऐलान किया गया है। साथ ही इसके लिए कंपनी की तरफ से एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट का लिंक साझा किया गया है।

एक साथ चार्ज कर पाएंगे तीन डिवाइस

Mi पावर बैंक मॉडल माइक्रो यूएसबी और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। साथ ही दो इनबिल्ट टाइप-A और USB टाइप-सी पोर्ट के जरिए पावरआउटपुट उपलब्ध कराएगा। इस कॉम्पैक्ट साइज वाले पावरबैंक से एक साथ कुल तीन डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा। Mi Power Bank 3 Ultra का वजन मात्र 200 ग्राम होगा, जबकि इसका डायमेंशन 90×63.9×24.4mm होगा। Mi Power Bank 3 Ultra को किस प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जाएगा, कंपनी की तरफ से फिलहाल इस बारे में कोई ऐलान नही किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES