4 नवंबर को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, बनाएंगे जीत की रणनीति

4 नवंबर को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, बनाएंगे जीत की रणनीति


new delhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर बुधवार यानी चार नवंबर को पहुंचेंगे. बुधवार को वह अंडाल पहुंचेंगे. वहां से वह दुर्गापुर जायेंगे, जहां वह रात को ठहरेंगे. शाह के पश्चिम बंगाल दौरे की तैयारियों की बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, संयुक्त महासचिव (संगठन) शिवप्रकाश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व अन्य पदाधिकारियों ने समीक्षा की.

अगले दिन यानी पांच नवंबर को वह बांकुड़ा जायेंगे, जहां रवींद्र भवन में वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. उक्त बैठक में राढ़ बंग और मेदिनीपुर जोन के बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होंगे. वहीं शाह संवाददाताओं के साथ भी बातचीत करेंगे. उसी दिन शाम को वह कोलकाता पहुंचेंगे.

आदिवासियों व संथालों से करेंगे मुलाकात

अगले दिन इजेडसीसी में नवद्वीप और कोलकाता जोन की बैठक होगी. शाह मौके पर जोन के करीब 200 आदिवासी व संथाल समुदाय के विशिष्ट लोगों के साथ भी मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं के संबंध में दरयाफ्त करेंगे. सरकारी परियोजनाओं के संबंध में वह जानना चाहेंगे कि उनका लाभ लोगों को मिल रहा है या नहीं.

पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय

इसके बाद अमित शाह छह नवंबर को ही वापस दिल्ली लौट जायेंगे. प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने बताया कि कोलकाता में 13 जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ गृह मंत्री शाह की मुलाकात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES