india

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों की मुठभेड़, जैश के दो आतंकी ढेर



जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि ये आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के हैं.

#UPDATE Encounter in Shopian’s Memander area: Two terrorists have been neutralised. Combing operation is underway. #JammuAndKashmir pic.twitter.com/cRVtd0mDtm
— ANI (@ANI) February 27, 2019

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद शोपियां जिले के मीमेंदर इलाके में खोज और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उनपर गोलियां चलाईं. जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई.

Jammu & Kashmir: Visuals from Memander area of Shopian district where an encounter had started earlier today. Firing has stopped now. Search operation is underway. (visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/ZXhPpmDHLJ
— ANI (@ANI) February 27, 2019

अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मुठभेड़स्थल से हथियार वगैरह बरामद किए गए हैं.

बता दें कि पुलवामा अटैक के 12 दिनों बाद भारतीय वायु सेना ने मंगलवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों पर हवाई कार्रवाई की थी, जिसमें 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर आई. इसके बाद से मंगलवार की शाम से ही पाकिस्तान की ओर से सीमापर भारी गोलीबारी की जा रही थी और मोर्टार दागे जा रहे थे. भारतीय सेना भी पाकिस्तान को जवाब दे रही है. खबरें हैं कि इससे पाकिस्तानी सेना की चौकियों को बड़ा नुकसान पहुंचा है.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES