world

अपने पार्टनर का डीएनए टेस्ट करवाने के लिए युवक ने किया इमरजेंसी एंबुलेंस को फोन



यूके में अजीब घटना हुई. यहां एक युवक ने अपने पार्टनर का डीएनए टेस्ट करवाने के लिए एंबुलेंस बुलाई. युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पार्टनर उसे चीट कर रही है.

नॉर्थ वेस्ट एंबुलेंस सर्विस ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में बताया कि एक युवक ने एंबुलेंस के लिए इमरजेंसी सर्विस 999 पर कॉल किया. जब ऑपरेटर ने इमरजेंसी पूछी क्या सबकुछ ठीक है? उसने कहा कि उसे अपने पार्टनर का डीएनए टेस्ट करवाने के लिए एंबुलेंस की जरूरत है.

आगे सवाल जवाब करने के बाद उसने बताया कि उसकी पार्टनर उसे धोखा दे रहा है और उसे एंबुलेंस की जरूरत है क्योंकि उसे पार्टनर का डीएनए टेस्ट करवाना है.

जब ऑपरेटर ने उसे कहा कि इस प्रकार की जरूरत के लिए कोई सर्विस नहीं दी जा सकती, कॉलर ने कहा कि डीएनए टेस्ट करवाने के लिए कोई अन्य नंबर दिया जाए. जब ऑपरेटर ने उसे कहा कि हमारे पास ऐसा कोई नंबर नहीं है जहां से डीएनए टेस्ट करवाने की सुविधा दी जा सके तो कॉलर ने फोन काट दिया.

यह घटना नए साल के दिन हुई, जब नॉर्थ वेस्ट एंबुलेंस सर्विस को 6,000 999 से कॉल आई. संस्था ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि 33 प्रतिशत इस प्रकार की घटनाएं होती हैं.

इसके अलावा कंपनी ने आगे लिखा कि ‘कहने की जरूरत नहीं है, हमने एंबुलेंस नहीं भेजी क्योंकि जब हमें इससे जरूरी चीज के लिए कॉल मिल गई थी, यह हमारे संसाधन और समय की बर्बादी से ज्यादा कुछ नहीं.’

कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसकी रिकॉर्डिंग पोस्ट की है.

FFS – Friday fact share
So we got this 999 call on New Year’s Day…

Sound up!

A man called us for a DNA test after accusing his partner of cheating.

Really though?!

#MakeTheRightCall pic.twitter.com/XC5HAJo4R3

— North West Ambulance Service (@NWAmbulance) January 4, 2019

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES