इस कपल ने कैटरिंग के लिए दिए थे 5 लाख रुपए, सर्विस में मिला थर्मोकोल का केक

1




शादी किसी भी शख्स की जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन होता है और लोग इस दिन के लिए बहुत सी योजनाएं बनाते हैं जिससे यह पूरी जिंदगी का यादगार दिन बन जाए.

न्यूज18 के मुताबिक शादियां करने के लिए अक्सर लोग वेडिंग प्लानर को जिम्मेदारी देते हैं जिससे हर काम सही तरीके से हो सके. लेकिन फिलीपींस के एक कपल के साथ वेडिंग प्लानर ने जो किया, उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

दरअसल फिलीपींस, मनीला के पसिग शहर में एक कपल ने वेडिंग प्लानर को कैटरिंग के लिए 1 लाख 40 हजार पेसस(5 लाख भारतीय रुपए) दिए थे लेकिन उसके बदले में उन्हें बहुत बुरी सर्विस मिली.

मेट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक शाइन तमायो और उनके पार्टनर जॉन चेन उस वक्त बहुत शर्मिंदा हुए जब उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन के बाद देखा कि कैटर्स ने किसी तरह का खाना सप्लाई नहीं किया था.

हालांकि इस स्थिति का सामना करने के लिए उन्होंने सड़क से फौरन नूडल्स मंगवाए और ट्रे में रखकर उन्हें मेहमानों को परोसा गया.

उनकी शादी में हैरान कर देने वाले वाकयों की कमी नहीं थी क्योंकि जब वह अपनी शादी का केक काटने पहुंचे तो उन्होंने पाया कि वह थर्मोकोल से बना हुआ है. जिसका प्रयोग कार्यक्रमों में प्रयोग होने वाली थाली और ग्लास बनाने में
किया जाता है.

यह सब देखकर दुल्हन रोने लगी और उसने पुलिस के पास जाने का फैसला किया. इसके बाद वेडिंग प्लानर पर फ्रॉड के तहत मामला दर्ज किया गया. इस मसले पर जब दुल्हन से बात की गई तो उसने कहा कि ये उसकी जिंदगी का सबसे खराब दिन था.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर पर विवादित बयान: कांग्रेस में वापसी के साथ ही BJP के ‘काम’ पर लग गए मणिशंकर अय्यर

ये भी पढ़ें: मायावती ने गरीब सवर्णों के आरक्षण का किया समर्थन लेकिन फैसले को बताया ‘चुनावी स्टंट’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here