J&K : पाक ने राजौरी में एक बार फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग में 1 नागरिक जख्मी

1




जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है. दोपहर 2.15 बजे से राजौरी के नौशेरा में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हो रही है. इस फायरिंग में एक स्थानीय नागरिक जख्मी हो गया है. बुधवार को नौशेरा में पाकिस्तान के F16 विमान भारतीय एयरस्पेस में घुसे थे, जहां वायुसेना ने उनका एक विमान मार गिराया था.

J&K: Pakistan violated ceasefire in Rajouri’s Nowshera Sector at about 1415 hours today. Indian Army is retaliating. More details awaited.
— ANI (@ANI) February 28, 2019

न्यूज़ 18 के अनुसार इसी बीच खबर मिली है कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बयान जारी किया है कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने को तैयार हैं. हालांकि भारत ने पाकिस्‍तान विदेश मंत्री के प्रस्‍ताव को ठुकरा दिया है. भारत ने कहा है कि वो पायलट की रिहाई किसी भी हाल में चाहता है.

आपको बता दें शाम 5 बजे थलसेना, वायुसेना और नौसेना शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. तीनों ही सेनाओं के चीफ मीडिया को संबोधित करेंगे. तीनों ही सेनाओं के अध्यक्ष आज रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मिले थे, जिसमें उन्होंने रक्षा मंत्री को सीमा के ताजा हालात की जानकारी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here