india

J&K: हंदवाड़ा में 72 घंटे से मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर, एक और जवान शहीद



जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा स्थित हंदवाड़ा इलाके में बीते शनिवार देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पिछले 72 घंटों से मुठभेड़ चल रही है. इस दौरान जारी गोलीबारी में सीआरपीएफ के दो अधिकारी और जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 जवान शहीद हो गए थे. वहीं इस मुठभेड़ के दौरान घायल एक सीआरपीएफ जवान की रविवार को मौत हो गई. 2 आतंकी भी ढेर हो गए हैं.

#UPDATE Handwara encounter: Two terrorists have been killed, operation in progress. Five security personnel have lost their lives in the encounter which has been going on for the last three days. #JammuAndKashmir pic.twitter.com/fAExyhOjvO
— ANI (@ANI) March 3, 2019

Srinagar: Wreath laying ceremony of CRPF Constable Shyam Singh Yadav who succumbed to injuries sustained yesterday during the encounter in Handwara. #JammuAndKashmir pic.twitter.com/KBAFgAdzbj
— ANI (@ANI) March 3, 2019

वहीं चार स्थानीय लोगों के भी जख्मी होने की खबर है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक बाबागुंड इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी थी. मुठभेड़ में 9 जवान जख्मी हुए थे. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक 4 जवानों के शहीद होने की पुष्टि हुई है. वहीं मुठभेड़ की जगह पर स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव भी किया.

इस दौरान चार नागरिक भी घायल हुए हैं. इससे पहले सुरक्षाबलों ने शुक्रवार सुबह कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में दो आतंकियों को मार गिराया था. सैन्य अफसर ने बताया कि पाक सेना की ओर से एलओसी पर पुंछ, कृष्णा घाटी, नवशेरा सेक्टर में गोलाबारी की गई. बीते एक सप्ताह में 60 बार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES