Hamar Chhattisgarhindia

पांच लुटेरों ने मोबाइल छिनने के साथ ही चाकू से हमला कर लैपटाप लुटने की कोशिश की

रायपुर:राजधानी रायपुर के माना इलाके में एक्सप्रेस वे रोड टेमरी तालाब के पास एक ठेकेदार को सोमवार रात पल्सर और एक्टिवा सवार पांच लुटेरों ने रोककर मोबाइल छिनने के साथ ही चाकू से हमला कर लैपटाप लुटने की कोशिश की।

घायल ठेकेदार ने जान बचाने के लिए शोर मचाना शुरू किया तो लुटेरे पकड़े जाने के डर से फरार हो गए। घटना की शिकायत पर माना कैंप थाना पुलिस ने लूट का अपराध कायम कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

माना थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम टेमरी निवासी मोहन पाल (35) मकान ठेकेदारी का काम करते है। सोमवार रात 11 बजे ओसीएम चौक स्थित से अपने दफ्तर से काम खतम कर स्कूटी क्रमांक सीजी 04 एलआर 8444 से घर जाने पचपेडी नाका, डूमरतराई सब्जी मंडी से होते घर लौट रहे थे।

एक्सप्रेस वे रोड परतालाब के पास पहुंचे, तभी काले रंग की पल्सर और सफेद एक्टिवा में सवार पांच युवको ने क्रास किया। एक युवक ने गाली देते हुए मोहन को रूकने कहा तो डरकर उसने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। इसके बाद लुटेरों ने पीछा कर बाइक के सामने अपनी वाहन अड़ाकर रोका। इसके बाद पल्सर सवार तीन युवकों ने मोहन से पैसे निकालने को कहा और मारपीट शुरु कर दी।

एक लुटेरे ने शर्ट की जेब से मोबाइल निकाल लिया और लैपटाप लुटने की कोशिश की। मोहन ने लैपटाप को बचाने झुमाझटकी की, तभी एक लुटेरे ने चाकू से बाएं जांघ में हमला कर दिया। दूसरा हमला करने पर मोहन ने हाथ से रोका और जान बचाने स्कूटी की चाबी निकालकर बस्ती की ओर जाकर शोर मचाना शुरू किया।

लुटेरे पकड़े जाने के डर से टेमरी चौक की तरफ भाग निकले। इस बीच आवाज सुनकर बस्ती के पुरूषोत्तम कुमार साहु घर से बाहर निकले तब मोहन ने घटना की जानकारी दी और उनके साथ आधी रात को ही थाने आकर लूट की रिपोर्ट लिखाई।

Related Articles

Back to top button