Hamar Chhattisgarhindia

बच्ची के अपहरण के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, महिला ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

जांजगीर चाम्पा: 10 माह पूर्व बच्ची के जन्म के समय डिलीवरी के लिए निशा तिवारी ने 3 हजार फीस चार्ज की थी। उस टाइम पीड़ित ने पैसे नहीं होने की असमर्थता जताई थी और बाद में देने की बात कही थी। इस पर 10 माह बाद सोमवार को पैसे के तकादे के लिए निशा, पुष्पा और सोनू आए।

पीड़िता ने बताया कि राशि नहीं देने पर तीनों ने जान से मारने की धमकी दी। मेरी 10 माह की बच्ची को अपने साथ उठाकर ले गए। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना शिवरीनारायण में अपराध कमांक 244/21 धारा 365,294,506,34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

थाना शिवरीनारायण से टीम बनाकर पतासाजी के लिए बलौदा बाजार रवाना किया गया। बलौदा बाजार में थाना सीटी कोतवाली के स्टाफ की मदद से बच्ची अराधना साहू को भैसा पसरा पहदा रोड बलौदा बाजार से आरोपी पुष्पा साहू के कब्जे से बरामद किया। बच्ची व आरोपियों को लेकर वापस थाना आए। बच्ची को उसकी मां बिंदा साहू के सुपुर्द किया गया।

आरोपी पुष्पा साहू से पूछताछ में अपहृत बच्ची का डिलीवरी कराने के एवज में 3 हजार रूपए प्रार्थिया बिंदा साहू से लेना था किंतु उसके द्वारा उक्त रकम नही दिये जाने से क्षुब्ध होकर अपने दो साथी निशा तवारी व सोनू खान के साथ बच्ची का अपहरण करना स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया गया।

आरोपी पुष्पा साहू पति देवी प्रसाद साहू उम्र 33 साल, निशा तिवारी पति कृष्ण चंद तिवारी उम्र 31 साल और मोईज खान उर्फ सोनू उम्र 40 साल सभी निवासी वार्ड 10 सीटी कोतवाली बलौदा बाजार को मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

Related Articles

Back to top button